अल्लाह के दुश्मनों के हाथ तलवार से काटने का फरमान.. देश देख रहा तथाकथित धर्मनिरपेक्षता का नया रूप

हमारे एक थ्योरी हमेशा चलती रहती है की आतंक का कोई धर्म नहीं होता. इसके अलावा एक और थ्योरी है जो सबसे ज्यादा सुनाई जाती है वो है तथाकथित धर्मनिरपेक्षता की. सबसे बड़ी बात इस धर्मनिरपेक्षता की आड़ में किसी को कुछ भी करने की आजादी है. लेकिन अब इस धर्मनिपेक्षता के दुष्परिणाम सामने आने लगे हैं. आपको बता दें कि एक फरमान जारी हुआ है जिसके तहत कहा गया है कि जो अल्लाह के दुश्मन हैं, जो शरीयत नहीं मानते हैं उनके हाथ काटने चाहिए, उनके खिलाफ जिहाद छेड़ देना चाहिए. ये फरमान जारी किया है इस्लामिक आतंकी दल अंसार-उल-गजवा-ए-¨हद के कमांडर जाकिर मूसा ने.

जाकिर मूसा ने देश के मुसलमानों से के नाम एक ऑडियो सन्देश जारी किया है जिसमें उसने मुस्लिमों से हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद छेड़ने का एलान किया है. जाकिर मूसा ने मुस्लिमों से कहा है कि वह भारत के खिलाफ, हिन्दुओं के खिलाफ युद्ध के लिए तैयार रहें. आपने 15 मिनट के इस ऑडियो में अंसार-उल-गजवा-ए-¨हद के कमांडर जाकिर मूसा ने कहा है कि ” याद रखना, तुम्हारी समस्याओं का हल गोमांस छोड़ने से नहीं होगा, दाढ़ी कटवाने से नहीं होगा या फिर बीजेपी की जगह कांग्रेस या अन्य किसी पार्टी को चुनने से नहीं होगा बल्कि तुम्हारी समस्याओं का समाधान सिर्फ और सिर्फ जिहाद से होगा. कुरआन में आपकी समस्याओं का हल जिहाद को ही बताया गया है. इसके अलावा जाकिर मूसा ने कहा है कि कश्मीर और भारत के मुस्लिम भाइयो!  आपको युद्ध के लिए तैयार रहना होगा, अपनी तैयारी शुरू कर दो, अल्लाह ने सफलता का वादा किया है. जिहाद ही हमारा रास्ता है और अल्लाह के दुश्मनों के हाथ सिर्फ तलवार से ही काटे जा सकते हैं.

इसके अलावा जाकिर मूसा ने मुसलमानों को सन्देश देते हुए कहा है कि एनकाउंटर साईट के नजदीक, पुलिस स्टेशन और फ़ौजी बंकरों पर बम बरसाए जाएँ, इससे एनकाउंटर जगह पर फौज और पुलिस की ताकत कम होगी. जाकुर मूसा ने कहा है कि हम आपकी समस्याओं से वाकिफ हैं. दुआ करते हैं कि अल्लाह हमें आपके लिए लश्कर (आर्मी) बना दे. हम हमेशा ही आपके लिए खड़े रहेंगे.  इस्लाम की रक्षा करना हर मुस्लिम का फर्ज है. मूसा ने इससे आगे कहा कि नरेंद्र मोदी की हार तो निश्चित है लेकिन यह केवल जिहाद के सहारे ही संभव होगा.

Share This Post

Leave a Reply