देवभूमि उत्तराखंड के भाजपा विधायक राठौर ने मुस्लिम बहुल इलाकों को दिया एक नया नाम

उत्तराखंड जिसको देवभूमि भी कहा जाता है वहां लगभग २ वर्ष पहले सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने एक जनसंसद के दौरान कहा था की वहां पर जनसंख्या असंतुलन तेजी से बढ़ रहा है और देवभूमि में कई ऐसे क्षेत्र हैं जो धीरे धीरे मुस्लिम बहुल होते जा रहे हैं . उस समय पक्ष और विपक्ष दोनों ने उस मामले में अपनी अलग अलग राय रखी थी लेकिन अब भाजपा के उत्तराखंड विधायक ने दिया है वो बयान जो सुरेश चव्हाणके जी के एक एक दावे पर मुहर के समान है .

ध्यान देने योग्य है की देवभूमि उत्तराखंड से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश राठौर ने मुस्लिम बहुल इलाको को सीधे सीधे पाकिस्तान के समान कह डाला है . सुरेश राठौर जी इस समय उत्तराखंड की ज्वालापुर विधानसभा से विधायक हैं जिनके क्षेत्र कई इलाके मुस्लिम बहुल कहे जाते हैं . सुरेश राठौर जी ने साफ साफ उन इलाको को पाकिस्तान के जैसा बता डाला है जिसके बाद उनका वो वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कई लोग पक्ष तो कई लोग विपक्ष में राय दे रहे हैं .

बीजेपी विधायक सुरेश सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि, ‘यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 प्रतिशत हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य इलाके में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।’ आपको बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल इलाका है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से भाजपा के कब्जे में है। बीजेपी विधायक सुरेश ने कहा कि, ‘हमारी राजनीति केवल 48 प्रतिशत वोटों पर आधारित है।

 

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW