Breaking News:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर की गौभक्ति की सराहना पूरे देश में. गौ माता का स्पर्श ही बताया तमाम समस्याओं का समाधान


कभी कांग्रेस ने गौ भक्तो और गौ रक्षको के खिलाफ मल्लिकार्जुन खडके के नेतृत्व में संसद में मोर्चा खोल दिया था. उस समय गौ रक्षा को भी मॉब लिंचिंग के नाम से पूरे देश में बदनाम करने की असफल कोशिश की गई थी, बार बार गौ रक्षको के बहाने गौ हत्यारों को सही ठकराने की कोशिश करते हुए ये बताने की कोशिश होती रही कि इन्सान की जान से बढ़ कर कुछ नही हो सकता और इसी हो हल्ले के चलते गौ हत्या और गौ तस्करी में भारी बढ़ोत्तरी हो गई थी.

इस से हिन्दुओ की भावनाए आहत होती हों लेकिन राजनीति से इसका कोई वास्ता नहीं रहा लेकिन आख़िरकार कांग्रेस की एक बड़ी नेत्री , विधायक और उद्धव सरकार में मंत्री पद पर आसीन यशोमति ठाकुर ने गौ माता की मुक्त कंठ से उपासना करते हुए उनके बारे में जो बयान दिया है उसको अमूमन कांग्रेस की मुख्य धारा से हट कर आया बयान माना जा रहा है. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा है कि गाय को देखने या फिर छूने मात्र से ही नकारात्मका दूर हो जाती है. यशोमति ठाकुर ने कहा है कि ये हमारी संस्कृति में सिखाया गया है, लेकिन अमूमन हम इस बात को भूल जाते हैं.

उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर अमरावती में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं. रविवार को यशोमति ठाकुर ने अपने एक बयान में कहा कि गायों को छूने से इंसान की नकारात्मकता दूर होती है। तिवरा सीट से कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने आगे यह भी कहा कि गाय एक पवित्र जीव है और गाय हो या कोई अन्य जानवर, उनको छूने से प्रेम का भाव आता है। यशोमति के इस भाषण की क्लिप एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसके बाद लोग इसपर चर्चा करते हुए दिखे।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share