ओवैसी को बुर्का पहनकर अपना दर्द बताने आई महिला का भरी सभा में हुआ ये हाल.. जबकि यही ओवैसी सवाल उठा रहे हैं उन्नाव पर


अपने जहर बुझे बयानों के लिए विख्यात तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी जो उन्नाव की घटना को लेकर सवाल कर रहे हैं, बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं.. उन ओवैसी के बारे में ये खबर उन लोगों को चौंका सकती है जो उन्नाव पर ओवैसी के बयान के बाद उन्हें महिला स्वाभिमान के हक़ के लिए लड़ने वाला नेता समझ रहे थे. लेकिन ये खबर महिला के हमदर्द बनने की बात करने वाले ओवैसी की वास्तविकता को बताने के लिए काफी है.

दरअसल एक महिला बुर्का पहिनकर अपना दर्द बताने के लिए ओवैसी के पास आई तो उस महिला का दर्द सुनना तो दूर, उस महिला को प्रताड़ित किया गया. जैसे ही महिला ओवैसी के पास पहुँची, उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महिला को पकडकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. बता दें कि आइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा हैदराबाद के सांसद असदद्दीन ओवैशी को मंच पर लाया जा रहा था. ठीक उसी समय वह महिला ओवैशी के करीब आकर जबरन कुछ बात करना चाह रही थी.

उस महिला के पास एक बैग था. बैग मे ताला लगा हुआ था. ओवैशी उस महिला को नजरअंदाज कर मंच पर चढ़ गए. वह महिला मंच के करीब रोने लगी और कहने लगी की हम फ्लाईट से हैदराबाद से ओवैशी मिलने आई हूं. मुझे उनसे कुछ काम है लेकिन उस महिला की नहीं सुनी गई. सभा समाप्त होने के बाद उक्त महिला को भीड़ ने घेर लिया. इसके बाद महिला की मदद करने के बजाय उसे पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया गया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share