4 निकाह बारी बारी से किया सगीर अहमद ने.. लेकिन उन चारों का हुआ वो अंजाम जो किसी ने सोचा भी न था


सगीर अहमद ने बारी-बारी से एक के बाद एक 4 निकाह किये. लेकिन इसके बाद उसने अपनी चारौ बीवियों का जो हाल किया वो रौंगटे खड़े कर देने वाला है. एक-एक कर संदिग्ध परिस्थितियों में सगीर की चारौ बीवियों की मौत हो गई. अब खबर सामने आई है कि चारौ बीवियों की मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि खुद सगीर अहमद ही है. इसका खुलासा तब हुआ जब उसकी चौथी बीवी की भी जान चली गई. मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसया थाने के धर्मपुर चौराहे के पास का है.

जानकारी के मुताबिक़, कुशीनगर जिले में संदिग्ध स्थितियों में एक महिला की मौत हो गई. मामला कसया थाने के धर्मपुर चौराहे के पास का है. महिला के गले सहित शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, जिससे लोगों को शक है कि उसके पति ने ही पत्नी को मार-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. आरोपी की चार शादियां हो चुकी हैं, जिनमें से चारों की संदिग्ध स्थितियों में मौत हुई है. यह जानकारी होने पर बड़ी संख्या में जुटे स्थानीय लोगों के साथ मृतक महिला के परिजनों ने पूरे घर में तोड़-फोड़ किया.

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के आक्रोश से सगीर अहमद को बचाया. स्थानीय पुलिस ने मौके पर कई थानों की फोर्स को बुला लिया गया. इसके बाद ही पुलिस आरोपी पति सगीर को अपने साथ ले जा सकी. लोगों का कहना था कि यह व्यक्ति संदिग्ध रूप से इस स्थान पर मकान बनावाकर रहता था तथा झाड़-फूंक का काम करता था, जिससे अक्सर उसके घर में रात के वक्त संदिग्ध लोग आते थे. फिलहाल पुलिस ने पूरे घर को सील करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया गया है कि देवरिया नगर का मूल निवासी सगीर अहमद कसया थाने के धर्मपुर चौराहे के पास चौपरिया गांव के बाहर मकान बनवाकर रहता है. कई साल से मकान बनाकर रहने के बाद भी उसका स्थानीय लोगों से कोई सम्बन्ध नहीं था. रामकोला क्षेत्र की रहने वाली सलमा खातून से नौ माह पूर्व उसने निकाह किया था, जिसके साथ वह इसी मकान में रहता था. लोगों का कहना है कि उन्होंने कभी महिला और बच्चों को घर से बाहर निकलते नहीं देखा था.

देर रात सलमा के परिजनों को सूचना मिली की उसने आत्महत्या कर ली है, इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने सलमा का शव देखा तो उसके गले पर रस्सी से कसने का निशान था और शरीर पर कई जगहों पर चोट के भी निशान थे, जिससे उनको शक हुआ कि सगीर ने अपनी पत्नी की हत्या की है. सगीर की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी थीं और तीनों की संदिग्ध स्थितियों में ही मौत हुई थी. सलमा उसकी चौथी पत्नी थी, जिसकी संदिग्ध स्थितियों में मौत हुई है. जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...