बीजेपी नेता ने लिया “दूसरा पाकिस्तान” का नाम… आखिर कौन सा है वो दूसरा पाकिस्तान?

देश में लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार पूरे चरम पर है. पूरा देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है. चुनावी रैली, भाषण, रोड शो के माध्यम से जनता को वोट की अपील की जा रही है. इस बीच भारतीय जानता पार्टी के एक नेता ने देश में दूसरे पाकिस्तान का जिक्र किया है. असम के वित्त मंत्री तथा बीजेपी के कद्दावर नेता डा.हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि शरीर में आखिरी बूंद खून रहने तक मौलाना बदरूद्दीन अजमल के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी क्योंकि वह असम को दूसरा पाकिस्तान बनाना चाहते हैं.

नाना और दादा की उम्र का लाल मोहम्मद उस 3 साल की बच्ची के सामने.. चॉकलेट के लिए वो उसके साथ गई थी.. और फिर

डा.हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ संग्राम किया है. हम यहां एक दूसरे पाकिस्तान के खिलाफ लड़ रहे हैं. तेजपुर के भाजपा उम्मीदवार पल्लव लोचन दास के समर्थन में ढ़ेकियाजुली में आयोजित विजय संकल्प समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा नेता हिमंत ने कहा कि हमें अवैध बंग्लादेशी मुसलमानों का वोट नहीं करना चाहिए. हमारी लडाई स्थानीय मुसलमानों के खिलाफ नहीं है बल्कि घुसपैठी मुस्लिमों के खिलाफ है जो असम में शरीयत राज लाना चाहते हैं.

एक ऐसा मुद्दा जिस पर BJP और कांग्रेस दोनों सहमत हैं. मामला जुड़ा है एक जहरीले बयानबाज़ से

उन्होंने कहा कि असम की जमीन पर अतिक्रमण करनेवाले बांग्लादेशी मुसलमानों के पक्ष में मानवीयता की बात करनेवाले तथाकथित बुद्धिजीवी, नेता किसका साथ दे रहे हैं यह अब अंदर की बात नहीं रह गई है. किसी समय हू इज बदरूद्दीन का दहाड़ लगानेवाले पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई अब अपने बेटे को चुनावी वैतरणी पार कराने के लिए अजमल के साथ हो गए हैं. पुत्रस्नेह में तरूण गोगोई इतने अंधे हैं कि बांग्लादेशी मुसलमानों की पैरवी करनेवाले मौलाना अजमल के समक्ष आत्मसमर्पण करने से भी बाज नहीं आए. उन्होंने कहा कि अजमल असम को दूसरा पाकिस्तान बनाना चाहते हैं लेकिन वह अपने शरीर में रक्त की आख़िरी बूंद तक मौलाना बदरुद्दीन के नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देंगे.

AP मतलब अहमद पटेल ? अगस्त वेस्टलैंड मामले में एक और सनसनीखेज दावा

Share This Post