Breaking News:

निसार भतीजा था अपनी चाची का, लेकिन चाहता था अपने बिस्तर पर.. फिर दिए 2 रास्ते, सेक्स या मौत..

निसार खान भतीजा था शबनम था तथा शबनम को चाची कहता था. शबनम भी बड़े प्यार से निसार को अपने साथ रखती थी तथा उसे अपने बेत जैसा मानती थी. लेकिन शबनम को नहीं मालूम था कि निसार के इरादे क्या हैं. दरअसल निसार अपने चाचा की अनुपस्थिति में अपनी चाची शबनम को अपने बिस्तर पर लेना चाहता था. जब शबनम नहीं मानी तो निसार ने शबनम को दो रास्ते दिए कि या तो वो उसके साथ सेक्स करे या फिर मरने के लिए तैयार हो जाए. जब शबनम से निसार के साथ हमबिस्तर होने से मना कर दिया तो निसार ने अपनी चाची शबनम को बांके से काटकर मार डाला.

गले मत मिलो क्योंकि हमारे हुजूर के गले मिलने का सबूत नहीं- देवबंद

मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़, थाना क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बबलू खां अपनी पत्नी शबनम (30) के साथ कूंचा और झाड़ू बनाने का काम करता था. दंपति के साथ गांव निवासी रिश्ते का भतीजा बाइस वर्षीय निसार पुत्र याकूब खान भी पारिश्रमिक पर काम करता था. बबलू 31 मई को झाड़ू बनाने का सामान लेने मध्यप्रदेश के छतरपुर के बारीगढ़ गया था. पति के जाने के बाद शबनम घर पर अकेली थीं.

मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह करने वाला हिन्दू लड़के का परिवार हुआ “मॉब लिंचिंग” का शिकार.. हरियाणा पुलिस ने भी टेके घुटने

सुबह सवा नौ बजे काम करने के बाद तख्त पर आराम करने के लिए लेट गईं, जिससे उनकी आंख लग गई. इसी बीच निसार घर आया और चाची को दरवाजे पर न देखकर घर के अंदर पहुंचा. उस समय शबनम सो रही थी. चाची शबनम को सोता देख निसार ने झाड़ू काटने वाले बांके से गले पर कई वार कर दिए, जिससे शबनम की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद निसार ने बांका तख्त पर छोड़कर गांव से भाग निकला.

दिल्ली कांप गई नमाज पढ़ रहे कुछ उन्मादियों की ऐसी दरिंदगी देखकर.. घेर लिया बसों को और बरसने लगे कश्मीरी अंदाज में पत्थर

थोड़ी देर बाद किसी काम से पड़ोसी महिला जब शबनम के घर गई तो उसका खून से लथपथ शव तख्त पर पड़ा देख चीख पड़ी तथा आस पड़ोस के लोगों को बताया. इसके बाद लोगों का मजमा लग गया और जानकारी शबनम के पति बबलू को देने के बाद पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों ने शबनम की हत्या का शक निसार पर जताया तथा पुलिस को इस बारे में बताया. निसार पर शक जाने पर पुलिस सक्रिय हुई और रेलवे स्टेशन से उसको दबोच लिया.

मोदी सरकार के जलशक्ति मंत्रालय को मिला 2024 तक ऐसा लक्ष्य जो बेहद जरूरी है हर इन्सान के लिए

इस बीच बबलू भी मध्यप्रदेश से गांव पहुंचा और निसार पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी. पूंछताछ में पता चला कि निसार शबनम से शादी करवाने तथा हमबिस्तर होने के लिए कहता था, लेकिन शबनम कोई तवज्जो नहीं देती थी. इससे वह भड़क गया और शबनम की हत्या कर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर निसार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की. सीओ सदर अनुराग सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share This Post