नाना और दादा की उम्र का लाल मोहम्मद उस 3 साल की बच्ची के सामने.. चॉकलेट के लिए वो उसके साथ गई थी.. और फिर

आखिर वो कौन सी सोच है जिसके लिए महिला वर्ग अपनी हवस की भूख मिटाने का साधन मात्र है? वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की पूर्ति के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर देती हैं? वो सोच जो अपनी दुराचारी जाहिल आदमियत वाली बहशी मानसिकता का शिकार जहाँ अपनी माँ की आयु की महिलाओं को भी बनाती है तो वहीं मासूम छोटी बच्चियों तक को भी बना लेती हैं. क्या ऐसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं जो 3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करते हैं, उनके बचपन को कुचल देते हैं?

एक ऐसा मुद्दा जिस पर BJP और कांग्रेस दोनों सहमत हैं. मामला जुड़ा है एक जहरीले बयानबाज़ से

उस 3 वर्षीय मासूम के लिए लाल मोहम्मद दादा/नाना की उम्र का था, लेकिन उसने इंसानी मानवीयता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी हवस की भूख में उस मासूम के बचपन को कुचल दिया. मामला बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के कवही गांव का है. पीड़िता के चाचा के मुताबिक उनकी भतीजी जिसकी उम्र महज तीन साल है अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोसी लाल मोहम्मद जो पीड़िता के घर के सामने के मुर्गी फार्म का मालिक है ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने मुर्गी फार्म में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

AP मतलब अहमद पटेल ? अगस्त वेस्टलैंड मामले में एक और सनसनीखेज दावा

दुष्कर्म की घटना से आहत पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन तथा अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद आरोपी को उचकागांव पुलिस को सौंप दिया गया. उचकागांव पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका मेडिकल ट्रीटमेंट किया जा रहा है. उचकागांव थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

“तबाह होने के कगार पर है पाकिस्तान”.. ये दावा किसी भारतीय का नहीं बल्कि खुद पाकिस्तानी मंत्री का है

Share This Post