ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया गया महिला तहसीलदार को.. हुई दर्दनाक मौत


दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के अब्दुल्लापुरमेट से एक  बेहद ही सनसनीखेज  मामला सामने आया है जहाँ एक महिला तहसीलदार को उसके ऑफिस में जिंदा जला दिया गया. ये घटना कल सोमवार को घटित हुई जिसमें महिला तहसीलदार की दर्दनाक मौत हो गई. तहसीलदार को बचाने के लिए आये दो अन्य कर्मचारी भी गंभीर रूप से झुलस गये जिसमें एक की हालात बेहद ही गंभीर बनी हुई है. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी भी झुलस गया है. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि तेलंगाना में कथित विसंगतियों के कारण लोगों के बीच बढ़ती नाराजगी के बीच यह घटना सामने आई है, जो राज्‍य में चल रहे डिजिटलीकरण अभियान के दौरान भूमि रिकॉर्ड में गड़बड़ी हुई है. इब्राहिमपटनम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंदर कुमार ने बताया कि एक स्थानीय युवक ने इस घटना को सोमवार दोपहर बाद 1.30 बजे (भोजनावकाश के दौरान) अंजाम दिया. घटना के समय महिला अधिकारी अपने चैंबर में अकेली थीं. हमलावर ने उसी दौरान उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

रचाकोंडा के पुलिस कमिश्नर महेश एम भागवत ने मीडिया को बताया कि हमलावर ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया, इस बात का पता जांच के बाद ही चल सकेगा. यह भी पता लगाने का प्रयास हो रहा है कि कहीं किसी ने उसे ऐसा करने के लिए उकसाया तो नहीं था. पेट्रोल लेकर हमलावर दफ्तर के अंदर कैसे घुसा, इसकी भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि चूंकि मामला हत्या और हत्या के प्रयास से जुड़ा है, इसलिए इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share