Breaking News:

अफतार तथा जाहिद ने दलित महिला से गैंगरेप कर बनाया वीडियो.. अब बोल रहे हैं कि बेटी को भी लाओ वरना


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ अफतार तथा जाहिद नामक दो दरिंदों ने अनुसूचित जाति की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान हैवानों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया जिसे वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसकी बेटी से नाजयज संबंध बनाने और धर्मपरिवर्तन का दबाव भी बना रहे हैं. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट, एससी-एसटी एक्ट, अभद्रता, धमकाने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मामला अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के एक गांव है जहाँ अनुसूचित जाति की महिला ने गांव के मुस्लिम समुदाय के दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म कर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवकों ने उसकी घिनौनी वीडियो बना ली है. फ‍िर उसे वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं बदनाम करने की धमकी देकर बेटी के साथ भी संबंध बनवाने के लिए दबाव डाल रहे हैं. एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसका पति एक मुकदमे में दोषी करार होने के बाद जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. परिवार में वह और एक बेटी है.

पीड़िता ने बताया है कि वह खेत में काम कर परिवार का पालन पोषण करती है. दो माह पहले खेत में काम करने के दौरान गांव के मोहम्मद अफतर ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. एक परिचित से शिकायत करने पर उसने माफी मांग ली. पीड़िता के मुताबिक इसके बाद अफतर ने अपने दोस्त मोहम्मद जाहिद के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि दरिंदों ने उससे पैसे भी लूट लिए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि अब वे वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो माह से लगातार रेप कर रहे हैं. दरिंदो की हवस यहीं शान्त नहीं हुई अब वे बेटी संग भी संबंध बनवाने और धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बना रहे हैं. महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मामले में जवां थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश द‍िया. जवां इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि अफतर और जाहिद पर सामूहिक दुष्कर्म, लूट, एससी-एसटी एक्ट, अभद्रता, धमकाने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है तथा उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share