Breaking News:

घर में घुसकर नाबालिग को नोच डाला हैवान मोहम्मद सोनू ने.. लोगों के घेरने पर हथियार लेकर आया अब्बू व छुड़ा ले गया


बिहार के अररिया ज़िले में एक नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, अररिया के जोकीहाट थाना क्षेत्र के सिसौना दरगाह टोला निवासी एक पीड़िता ने 6 नवंबर 2019 को महिला थाने में दुष्कर्म की शिक़ायत दर्ज करवाई थी. अपनी शिक़ायत में उसने बताया कि 5 नवंबर की रात को जब वो अपने घर में सो रही थी, तो उसी समय अचानक सिसौना गाँव के वार्ड 12 के रहने वाले मोहम्मद सोनू पिता तैबुल उसके घर में ज़बरदस्ती घुस आया तथा उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि मोहम्मद सोनू ने दरवाज़ा बंद करके हथियार के बल पर दुष्कर्म किया. इस बीच नाबालिग ने शोर मचाया, जिससे आस-पास के लोग वहाँ इकट्ठा हो गए. लोगों ने बड़ी मुश्किल से नाबालिग को मोहम्मद सोनू के क़ब्जे से छुड़ाया तथा बलात्कारी मोहम्मद सोनू को दबोच लिया. इस बीच नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले मोहम्मद सोनू के अब्बू को किसी ने जानकारी कि मोहम्मद सोनू को लोगों ने दबोच लिया है तो वह भड़क उठा.

इसके बाद मोहम्मद सोनू का अब्बू तैबूल हथियार के साथ उसे बचाने के लिए अपने साथ कई लोगों को लेकर घटना-स्थल पर पहुँच गया.  ख़बर के अनुसार, इन लोगों में तनवीर, बाबरस राजा, अफ़सर, मुर्तजा और दिलशाद शामिल थे, जो हथियार के ज़ोर पर सोनू को वहाँ से बचाकर ले गए. साथ ही उन्होंने लोगों को धमकी भी दी कि इस मामले को लेकर पुलिस में किसी तरह की कोई शिक़ायत दर्ज नहीं करवाई जानी चाहिए.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share