आधुनिक भारतीय राजनीति के लौहपुरुष लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी थी मोहम्मद अली ने.. अब उन्मादियों ने जीना किया मुश्किल


मोहम्मद अली ने हिंदू-मुस्लिम एकता तथा कथित धर्मनिरपेक्षता के तमाम नारे सुने थे. साथ ही वह बीजेपी की राष्ट्रवादी विकासवाद की विचारधारा से प्रभावित था. यही कारण था कि उसने बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथा आधुनिक भारतीय राजनीति के लौहपुरुष कहे जाने वाले देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. लेकिन वो नहीं जानता था कि आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई देना उसको भारी पड़ने वाला है.

मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहाँ मोहम्मद अली को दो उन्मादी भाई जान से मारने की इसलिए धमकी दे रहे हैं क्योंकि उसने बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई दी थी. बता दें कि नौगांवा सादात कस्बे में रहने वाले मोहम्मद अली भाजपा कार्यकर्ता हैं. वह आठ नवंबर को वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए दिल्ली गया था. इसके बाद वहां की फोटो मोहम्मद अली ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

मोहम्मद अली के अनुसार, कस्बे के इंतखाब और उसके भाई इमरान ने सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इसके बाद में दोनों ने मोहम्मद अली को फोन कर जान से मारने की धमकी दी. उनके द्वारा की गई गाली-गलौज की रिकॉर्डिंग पीड़ित के पास है. पीड़ित ने नौगांवा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर इंतखाब और इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share