Breaking News:

कमलेश तिवारी जैसा हाल कर देने की धमकी इस बार किसी हिंदूवादी को नहीं बल्कि एक मुस्लिम महिला को


पिछले महीने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में बेहद ही क्रूरतम तरीके से हत्या कर दी गई थी. कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद पूरा देश आक्रोशित हो उठा था. अब कमलेश तिवारी जैसा ही हाल करने की धमकी एक महिला को दी गई है. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि जिस महिला को कमलेश तिवारी जैसा हाल कर देने की धमकी दी गई है वह महिला हिंदूवादी नहीं है बल्कि मुस्लिम महिला है.

ये महिला बरेली के बरेली जिले की आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान हैं. 10 दिन पहले निदा खान के मोबाइल पर एक धमकीभरा कॉल आया था. कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम सलीम बताया था और उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा करने की धमकी दी थी. इसके बाद निदा ने थाने में मामले की शिकायत की थी. निदा खान की शिकायत पर साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है.  इसको लेकर उनसे जानकारी मांगी गई है.

निदा खान के मुताबिक 10 नवंबर की सुबह 07:00 बजे वह घर में किसी काम में व्यस्त थीं. तब उनके नंबर पर एक कॉल आई. कॉल उनकी मां ने रिसीव की. कॉल करने वाले ने अपना नाम सलीम बताया. उसने मां से कहा कि तेरी बेटी को हम जिंदा नहीं छोड़ेंगे. निदा के मुताबिक उनकी मां कुछ समझ पातीं, इससे पहले कॉल कट कर दी गई. सलीम ने दोबारा कॉल की तो इस बार फोन निदा ने उठाया. सलीम ने उनसे कहा कि उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा कर देंगे. फिर उसने एक प्रसिद्ध दरगाह का नारा लगाते हुए कॉल काट दी.

निदा ने बताया कि उसी दिन दोपहर में वह कोतवाली गईं तो वहां एसएसपी बैठे हुए थे. उन्हें घटना के बारे में बताया तो उन्होंने लिखित में देने को कहा. इसका पत्र उन्हें दे दिया गया. तब से पुलिस ने इस बारे में कार्रवाई की जानकारी भी नहीं ली. मंगलवार को साइबर सेल से उनके पास कॉल आई. वहां से संबंधित नंबर और धमकी के बारे में जानकारी ली गई. निदा को बताया गया कि नंबर बरेली से बाहर किसी शहर का है. निदा ने संबंधित शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, उन्होंने देर से जांच शुरू होने पर भी गुस्सा जताया. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share