हनुमान जी की पूजा करने वाले मुस्लिम युवक का उसकी बीवी के सामने किया गया वो हाल जिसे सेक्यूलर नहीं मानते मॉब लिंचिंग

हनुमान जी की पूजा करने वाले मुस्लिम युवक का उसकी बीवी के सामने किया गया वो हाल जिसे सेक्यूलर नहीं मानते मॉब लिंचिंग


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक मुस्लिम युवक तथा उसकी बीवी को उसके ही समाज के लोगों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने हनुमान जी की पूजा की थी. मुस्लिम युवक का आरोप है कि वह हनुमान मंदिर में पूजा करता है. ये खबर मिलने का बाद ही उसके समाज के लोग ही उसके साथ मारपीट करते हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि इस घटना पर वो सभी लोग चुप हैं जो जरा जरा सी बात पर मॉब लिंचिंग का रोना रोते हैं.

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, यूपी के मैनपुरी जिले के क़स्बा निवासी नौशाद पुत्र इसरार ने डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपा है. जिसमे ये लिखा गया है कि जब वह हनुमान मन्दिर में पूजा करने जता है तो कस्बे के रहने वाले वकील अहमल पुत्र आसीन अली और उसके परिजन मिलकर मुझे पीटते हैं. पीड़ित ने पत्र लिखकर डीएम से मदद मांगी है.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

पीड़ित नौशाद ने ये भी आरोप लगाया है कि मैनपुरी जिले के कस्बा करहल में पोस्टेड कुछ सिपाही भी आरोपियों से मिले हैं. फ़िलहाल जाँच पत्र मिलने के बाद डीएम ने जाँच के आदेश देते हुए कार्रवाई करने आश्वासन युवक को दिया है. युवक का कहना है कि पिछले दो महीने से वो और उसकी पत्नी करहल के ही बजरंगबली मोटा मन्दिर में पूजा अर्चना करते हैं. इसी के चलते उसी के समाज के लोग उससे नाराज हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share