Breaking News:

लखनऊ में नदीम की प्रताड़ना से आत्महत्या कर की एक लड़की ने.. योगी सत्ता को नारी शक्ति के दानवी दुश्मनों की चुनौती


उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी सत्ता को नारी शक्ति के दुशमन हैवान नदीम ने सीधी चुनौती दी है. नदीम की प्रताड़ना से हाईस्कूल में पढने वाली छात्रा इतनी परेशान हो गई कि उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिवारीजनों के मुताबिक, आरोपी नदीम छह महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. बुधवार को मृतका के पिता जब शिकायत करने उसके घर पहुंचा तो आरोपी ने उन्हें पीट दिया. इससे आहत छात्रा ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया.

मामला लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के एक इलाके का है. यहां 10वीं की छात्रा को नदीम पिछले छह माह से तंग कर रहा था. छात्रा के विरोध जताने पर वह कुछ दिन शांत रहा, लेकिन फिर हरकत शुरू कर दी. छात्रा के पिता के मुताबिक आरोपी एक महीने से उनकी बेटी के स्कूल पहुंच जाता था. जैसे ही वह बाहर निकलती, उससे बदसलूकी करने लगता. विरोध पर जान से मारने की धमकी देता. आरोपी ने कई बार सरेराह उससे छेड़छाड़ की.

इसके बाद छात्रा ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की तो नदीम स्कूल से कुछ दूर आगे जाकर उसका रास्ता रोकने लगा. बुधवार को उसने बाइक से उसे अगवा करने की कोशिश भी की. घर पहुंचकर छात्रा ने पूरी घटना घरवालों को बताई. मृतका के पिता के मुताबिक वह शिकायत करने घर पहुंचा तो नदीम ने उस पर हमला कर दिया।. इस दौरान नदीम के परिवारीजनों ने भी उसका साथ दिया. शोर-शराबा सुनकर पहुंचे लोगों ने बीच-बचाव किया.

पिता से बदसलूकी की जानकारी जैसे ही छात्रा को मिली तो वह हिम्मत हार गई तथा उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. पिता उसे बेहोशी की हालत में तुरंत बलरामपुर अस्पताल ले गए, जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर नदीम के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जाएगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share