Breaking News:

महाराष्ट्र में जारी है सत्ता संग्राम: रात को होटल से बाहर निकल गये एनसीपी विधायक, पकड़कर लाए शिवसेना नेता


महाराष्ट्र में सत्ता का संग्राम अभी थमा नहीं है बल्कि इसमें पल पल नए क्लाइमेक्स आते आ रहे हैं. महाराष्ट्र की सियासत में सबसे बड़ा उलटफेर कल शनिवार सुबह हुआ जब बीजेपी के देवेन्द्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री तथा एनसीपी के अजित पवार ने मुख्यमंत्री  पद की शपथ ले ली. ये खबर जैसे ही सामने आई, सियासी दलों के साथ ही पूरा देश चौंक गया. लेकिन सत्ता की ये लड़ाई अभी थमी नहीं है तथा विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए फडणवीस सरकार का 24 घंटे में फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की है.

इस बीच शिवसेना, एनसीपी तथा कांग्रेस के विधायकों को मुंबई के अलग अलग होटलों में कड़ी सुरक्षा के बीच शिफ्ट कर दिया गया है. लेकिन एक रात को कुछ ऐसा हुआ जिससे एनसीपी ही नहीं बल्कि शिवसेना खेमे में भी खलबली मच गई. जानकारी के मुताबिक़, मुंबई के होटल में ठहरे एनसीपी के विधायक संग्राम जगताप रात के अंधेरे में होटल से बाहर निकल गये. होटल के बाहर पहरा दे रहे शिवसेना नेता ने उनको देख लिया तथा वह पकड़कर वापस होटल लाये.

एनसीपी विधायक संग्राम जगताप शनिवार देर रात यह कहकर होटल से बाहर निकले कि वो टहलने जा रहे हैं लेकिन इस दौरान उनकी गाड़ी भी वहां पहुंच गई. इस दौरान एक शिवसेना की नजर उन पर पड़ गई तथा वह दौड़कर उनके पास गये. इसके बाद एनसीपी विधायक शिवसेना नेता के साथ वापस होटल लौट आये. बता दें कि एनसीपी ने अपने विधायकों को पवई के होटल रेनेसां में ठहराया है. अचानक सरकार गठन का यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है जहां रविवार 11.30 बजे सुनवाई होनी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share