शिवसेना तथा कांग्रेस को लगेगा पवार का पॉवरफुल झटका? अजित पवार के नए बयान से सियासी हड़कंप


क्या महाराष्ट्र की सियासत का असली दांव अभी बाकी है? क्या महाराष्ट्र तथा पवार फॅमिली एक बार पुनः देश को चौंकाएगी? क्या एनसीपी प्रमुख शरद पवार तथा एनसीपी कोई नया खेल खेल रहे हैं? क्या शरद पवार शिवसेना तथा कांग्रेस को पॉवरफुल झटका देंगे? वो झटका जिसकी कल्पना शिवसेना तथा एनसीपी बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं? ये सवाल फिर से तैरने लगे हैं? कल सुबह देवेन्द्र फडणवीस तथा अजित पवार शपथ ग्रहण तथा शाम को शरद पवार की पॉवर सबने देखी. इसके बाद लगा कि बीजेपी के साथ कर्नाटक वाली  स्थिति हो सकती है.

लेकिन अब महाराष्ट्र की सियासी स्थिति एक बार पुनः बदल रही है. महाराष्ट्र के नए उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बयान से महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है. अजित पवार के ही इस ट्वीट के बाद ऐसा लग रहा है कि एनसीपी के खेल में शिवसेना तथा कांग्रेस फंस गये हैं. अजित पवार ने ट्वीट कर एलान किया है कि एनसीपी तथा बीजेपी का गठबंधन बरकरार रहेगा तथा उनका गठबंधन महाराष्ट्र को स्थिर सरकार देगा.

अजित पवार ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं.’ अजित पवार ने अपने ट्वीट में आगे कहा, ‘हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र को अगले पांच साल तक एक स्थिर सरकार देगी, जो राज्य और यहां के लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी के साथ काम करेगी.’ अजित पवार के ट्वीट से साफ है कि वो बीजेपी का साथ नहीं छोड़ने वाले हैं.

इसके अलावा अजित पवार ने एक और ट्वीट किया तथा अपने समर्थकों से कहा कि “चिंता करने की कोई बता नहीं है, सब कुछ ठीक है. लेकिन आपको धैर्य रखने की जरूरत है. आपके समर्थन के लिए सभी का बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ”

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share