उन्नाव: 80% से ज्यादा जलने के बाद भी 1 किलोमीटर तक दौड़ी रेप पीड़िता, फिर खुद ही 100 नंबर पर पुलिस को किया कॉल


आज 5 दिसंबर गुरूवार सुबह ही सुबह ऊतर प्रदेश के उन्नाव से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में वही दोहराया गया, हो पिछले दिनों हैदराबाद में डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ हुआ था. जिस तरह से हैदराबाद में हैवानों ने महिला डॉ. के साथ गैंगरेप करने के बाद उन्हें जलाकर मार डाला था, ठीक उसी तरह उन्नाव में एक रेप पीड़िता को जिंदा आग लगा दी. फिलहाल पीडिता की हालात गंभीर बनी हुई है तथा उसे लखनऊ से दिल्ली लाया जा रहा है.

अब उन्नाव रेप पीडिता को जिंदा अजलाने के मामले में बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में एक चश्मदीद रविंद्र प्रकाश सामने आया है. उनके अनुसार जिंदा जलाए जाने के बाद पीड़िता करीब एक किलोमीटर तक दौड़ते हुए उसके पास मदद के लिए पहुंची थी. इसके बाद उसके फोन से पीड़िता ने खुद ही 100 नंबर पर डायल किया और पुलिस को घटना की सूचना दी. पीड़िता से बात के बाद पीआरवी और पुलिस मौके पर पहुंची थी.

रविंद्र प्रकाश ने बताया कि वह वहां से दौड़ती हुई चली आ रही थी और बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी. जब हमने पूछा कौन तो उसने बताया कि अपनी पहचान बताई. रविंद्र ने बताया कि हम डर गए, वह पूरी तरह से जली हुई थी. हमें लगा ये चुड़ैल है. इसके बाद पीड़िता ने मोबाइल माँगा तथा खुद ही 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया. जिसके बाद पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और उसे लेकर चली गई. फिलहाल पुलिस ने पीडिता को जिद्ना जलाने वाले सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं गंभीर रूप से झुलसी हुई पीडिता को इलाज के लिए लखनऊ से दिल्ली लाया जा रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share