हरियाणा में नहीं लगने दूंगा कोई भी धार्मिक जमावड़ा.. जो मुझे बदनाम करना चाहें, वो कर सकते हैं- अनिल विज़, मंत्री हरियाणा सरकार - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

हरियाणा में नहीं लगने दूंगा कोई भी धार्मिक जमावड़ा.. जो मुझे बदनाम करना चाहें, वो कर सकते हैं- अनिल विज़, मंत्री हरियाणा सरकार


प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान के बाद हरियाणा सरकार के कद्दावर मंत्री व अपने फैसलों के लिए अटल व अडिग माने जाने वाले अनिल विज ने अपने बयान में साफ साफ कहा है कि किसी भी धर्म को इकट्ठा होने नही दिया जाएगा.. देश में लॉक डाउन होने के बाद शासन प्रशासन सतर्क हो गया है। साथ ही प्रशासन लोगों को जागरूक करते हुए कोरोना से बचाव की जानकारी दे रहा है।

वही दूसरी ओर प्रदेश में लॉकडाऊन के पहले दिन गृह मंत्री अनिल विज ने शाम 4 बजे प्रेसवार्ता की। इस दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस के ऑला अधिकारियों से प्रदेश के हालत की जानकारी ली साथ ही कोरोना वायरस को लेकर दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि हमारे लिए सभी धर्म बराबर हैं। इसलिए किसी भी धर्म के लोगों की कहीं पर भी भीड़ इकट्ठी नहीं होने दी जाएगी। साथ ही ये भी कहा कि अगर इसके लिए बदनामी भी सहनी पड़ती है तो मैं सहने के लिए तैयार हूँ मैं सह लूंगा।

साथ ही दिशा निर्देश देते हुए ये भी कहा कि किसी भी धार्मिक, सामाजिक, और राजनीतिक आयोजन के लिए लोगों को इकट्ठा नहीं होने दिया वहीं लॉकडाउन को पूरी सख्ती से लागू करने की बात भी कही। प्रेसवार्ता के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने ऑला अधिकारियों की प्रशंसा की और उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके पास पूरे प्रदेश भर में अच्छे और सुलझे हुए अधिकारी हैं। और वो अपने कर्तव्य को अच्छे तरीक़े से निभा रहे हैं साथ ही अधिकारियों को कोरोना से बचाव को लेकर सतर्क रहने की हिदायत दी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share