मस्जिद में छिपे मिले 12 विदेशी इस्लामिक प्रचारक.. यही से दिया था रहा था खाना , कपड़ा और बाकी सुविधाएं - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

मस्जिद में छिपे मिले 12 विदेशी इस्लामिक प्रचारक.. यही से दिया था रहा था खाना , कपड़ा और बाकी सुविधाएं


ये वो बिहार है जहाँ पर कोरोना के चलते एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. यहाँ पर शासन और प्रशासन दोनों सतर्क है किसी भी अप्रिय और ऐसी घटना को घटने से रोकने के लिए जो समाज को हानि पहुचा सके. ऐसे में ये माना जा रहा था कि आम जनमानस भी शासन और प्रशासन का सहयोग करेगा.. लेकिन बिहार की राजधानी पटना में जो कुछ भी हुआ है उसके बाद न सिर्फ उन एक दर्जन विदेशी घुसपैठी समान इस्लामिक प्रचारकों पर सवाल खड़ा हुआ है बल्कि उनकी तरफ भी ऊँगली उठी है जो उन्हें शरण दिए हुए थे.

मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार की राजधानी पटना की एक मस्जिद से एक दर्जन संदिग्ध विदेशियों को पकड़ा गया है. इसमें अपराध की बात ये है कि इन सभी को छिपाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन आखिरकार ये सतर्क और चौकस प्रशासन की दृष्टि में आ ही गये.  बिहार की राजधानी पटना में स्थित एक मस्जिद में विदेशियों को छिपाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, ये मामला राजधानी के भीड़भाड़ वाले इलाके कुर्जी का है। यहाँ गेट नं 74 के पास स्थित एक मस्जिद में कुछ विदेशी लोगों को छिपाकर रखा गया था।

इन एक दर्जन विदेशी इस्लामिक प्रचारको को यहाँ रहने खाने के साथ बाकी सहूलियत भी यही के कुछ लोग दे रहे थे ऐसा शक जताया जा रहा है. यहाँ ये भी ध्यान रखने योग्य है कि इस समय विदेशियो को जबरन देश में बसाने के लिए CAA NRC का नाम लेते हुए प्रदेश और देश के कई हिस्सों में दंगे भी किये गये.   पहले इस बारे में किसी को सूचना नहीं थी। लेकिन, खुलासा होते ही आसपास के मोहल्ले में ये खबर फैल गई और लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share