जागृत हो रहा देश. स्वरा भाष्कर के बाद अब जावेद अख्तर के खिलाफ अदालत पहुचे वकील - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

जागृत हो रहा देश. स्वरा भाष्कर के बाद अब जावेद अख्तर के खिलाफ अदालत पहुचे वकील


ये वो नाम हैं जो खुद को कभी सेलिब्रिटीज तो कभी सितारे आदि अपने मनमाफिक चैनलों से कहलवा लिया करते थे. लेकिन असल में इनका मुख्य काम कुछ और ही रहा है. इनका अतीत देखा जाय तो सब कुछ परोक्ष रूप से होता रहा लेकिन जब से नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र में सत्ता में आई है, तब से ऐसे तमाम लोग बेनकाब हो गये हैं और कहना गलत नहीं होगा कि वो अपने असल रूप में आ चुके हैं.

फ़िलहाल इनके असल रूप में आते ही देश में वो तमाम लोग भी सच का अभास कर चुके हैं जो कभी छिपे थे बनावट के नकाब में. ध्यान देने योग्य है कि पहले स्वरा भाष्कर के खिलाफ कानपुर की अदालत में देशद्रोह का केस दर्ज करवाने के लिए पहुचे वकीलों ने अब मामले को आगे बढ़ाया है और बिहार के वकीलों ने जावेद अख्तर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने की बेगूसराय कोर्ट में अर्जी दी है.

ये केस दिल्ली हिंसा के बाद ताहिर हुसैन के घर को सील करने पर जावेद अख्तर ने जो बयान दिया था उसी आधार पर सीजीएम के पास गये इस केस को फाइल किया गया है. इस मामले की सुनवाई 25 मार्च को होनी है. जावेद अख्तर ने ताहिर के समर्थन पर ट्वीट किया था. उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर लिया गया. इसी के साथ अभी अन्य कई स्थलों पर आक्रोश को देखते हुए मामले में तूल पकड़ने का अंदेशा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share