आपके प्रिय शो बिंदास बोल को मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया ने दिया बेस्ट शो का अवार्ड. सभी समर्थको व् दर्शको को सुरेश चव्हाणके जी ने दिया धन्यवाद - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

आपके प्रिय शो बिंदास बोल को मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया ने दिया बेस्ट शो का अवार्ड. सभी समर्थको व् दर्शको को सुरेश चव्हाणके जी ने दिया धन्यवाद


राष्ट्र और धर्म की रक्षा को पूर्ण रूप से समर्पित सुदर्शन न्यूज़ ने जहाँ १३०० बिंदास बोल पूरे किये तो वहीँ उसकी ख़ुशी उस समय दोगुनी हो गई जब बिंदास बोल को मीडिया फेडरेशन ऑफ़ इंडिया ने बेस्ट शो का पुरष्कार दिया. बिंदास बोल एक ऐसा शो है जिस पर न सिर्फ देश बल्कि विदेशो से समाज के हर वर्ग की निगाह लगी होती है. उस बिंदास बोल के पुरष्कृत होने के बाद सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी ने सभी समर्थको और दर्शको को धन्यवाद कहा है और ये सम्मान उनका ही बताया है.

टीवी शो के इतिहास में सबसे बिंदास शो बिंदास बोल को एक बार फिर अवार्ड दिया गया… ये अवार्ड मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया ने दिया है. देशभर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ये शो जिसमें किसी भी मुद्दे के कारण, परिणाम और उपाय बताये जाते हैं. साथ ही देशभर के दर्शक बेबाकी से अपनी राय रखते हैं…बिंदास बोल शुक्रवार, शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है, और इसका रिपीट प्रसारण शनिवार, रविवार औऱ सोमवार सुबह 9 बजे किया जाता है.

साथ ही आप इसे सुदर्शन न्यूज के यूट्यूब, फेसबुक, और ट्वीटर पर भी देख सकते हैं.  बिंदास बोल को बेस्ट एंकर बेस्ट टीवी शो ऑफ द इयर का अवॉर्ड दिया गया है. ये अवॉर्ड सुदर्शन न्यूज़ के डारेक्टर रामदास चव्हाणके जी ने दिल्ली में लिया. सुदर्शन न्यूज़ के सबसे चहते शो बिंदास बोल के 13 सौ एपिसोड पूरे करने पर ये अवॉर्ड दिया गया. फिलहाल बिंदास बोल का मूल आर्ष वाक्य “राष्ट्रवाद की बुलंद आवाज” है जिसको देश भर में लोकप्रियता सुरेश चव्हाणके जी के आक्रामक अंदाज़ में विधर्मियो और गद्दारों के खिलाफ मुखर आवाज से मिली.

इसी सम्मान पर सुरेश चव्हाणके जी द्वारा विशेष बिंदास बोल –

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share