जन्मदिन पर सुरेश चव्हाणके जी के समर्थकों ने चलाया #HBDsureshChavhanke . सुरेश जी ने भी सबको दिया सहृदय धन्यवाद - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

जन्मदिन पर सुरेश चव्हाणके जी के समर्थकों ने चलाया #HBDsureshChavhanke . सुरेश जी ने भी सबको दिया सहृदय धन्यवाद


आज १८ फ़रवरी को सुरेश चव्हाणके जी का जन्मदिन है. खुद से ही आज जनता ने उनको भारत की तथाकथित सेक्युलर पत्रकारिता जगत में हिंदुत्व का समावेश करने वाला पत्रकार घोषित किया है और ट्विटर पर उनके समर्थको और चाहने वालों ने ट्रेंड किया है #HBDsureshChavhanke . सुदर्शन न्यूज़ के लिए ये दिवस किसी पर्व से कम नहीं है और यहाँ के  सभी कर्मियों ने अपनी तरफ से सुरेश चव्हाणके जी को शुभकामना संदेश प्रेषित किया है.

सुदर्शन न्यूज़ में आज सुबह से ही देश व् विदेश में फैसले सुदर्शन न्यूज़ व् हमारे प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के चाहने वालों का तांता लगा रहा. हर कोई सुरेश जी को भारत की कभी हिन्दू विरोधी कही जाने वाली पत्रकारिता को बदल कर रख देने वाला बताया है. जो लोग व्यक्तिगत रूप से नहीं आ सके उन्होंने फोन पर और सोशल मीडिया पर सुरेश चव्हाणके जी को अपनी तरफ से शुभकामना दी है.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

सुरेश चव्हाणके जी ने भी ट्विटर पर खुद को शुभकामना देने वालो को धन्यवाद किया है और अपने जन्मदिन का ट्विटर ट्रेंड चलाने वालों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है. सुदर्शन न्यूज़ प्रांगण में आज एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है जिसमे आप सभी की सहभागिता प्रार्थनीय है. आपके स्नेह , प्रेम , साथ , सहयोग व् आशीर्वाद का सुदर्शन परिवार की तरफ से भी सादर धन्यवाद.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share