CAA के नाम पर चेन्नई वालों ने वो सब देखा जो दिखता है कश्मीर में.. थम गई सडकें - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

CAA के नाम पर चेन्नई वालों ने वो सब देखा जो दिखता है कश्मीर में.. थम गई सडकें


राष्ट्र के वो हिस्से भी मजहबी उन्मादी और चरमपंथ की वो पराकाष्ठा देख रहे हैं जो इस से पहले अछूते माने जाते रहे हैं . CAA के नाम पर जिस प्रकार से हिंसा की जा रही है उसको अब तक उत्तर भारत के लोगों ने देखा था लेकिन अब दक्षिण भारत में इसकी वो दस्तक देखने को मिल रही है कि सडकें जाम हो गई है और जन जीवन अस्त व्यवस्त हो गया है. इस बार भी यहाँ उन्माद का फिलिस्तीनी मॉडल लागू किया गया है.

सुदर्शन न्यूज़ ने पहले भी एक क्लिप को प्रमुखता से दिखाया था जिसमे महिलाओं को आगे कर दिया गया था और पीछे से उन्मादी पुरुष पुलिस पर पत्थर फेंक रहे थे. अब उस से भी भयावाह रूप देखने को मिला है जब चेन्नई की सडको पर महिलाओं ने उतर कर भयानक नारेबाजी की है. यहाँ पर सत्ता द्वारा दी गई ढील के चलते अब पुरुषो ने भी मोर्चा खोल दिया है और सीधे सीधे केंद्र सरकार को चुनौती दी जा रही है.

जारी विधानसभा सत्र को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र समेत देश के अन्‍य राज्यों में नागरिकता कानून की वापसी के लिए मांग की जा रही है। दिल्ली के शाहीन बाग में जारी धरना प्रदर्शन को दो महीने से अधिक समय बीत गया। केरल, पंजाब, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में तो CAA के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर दिया गया है। इस क्रम में तेलंगाना सरकार भी CAA के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने पर विचार कर रही है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share