अब तो जैश ए मुहम्मद ने भी मान ली वो बात जिसे अभी भी नहीं मान रहे ममता बनर्जी और दिग्विजय जैसे नेता


इस दावे को भले ही तमाम कारणों से भारत के कुछ वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री व् पूर्व केन्द्रीय मंत्री न मान रहे हों पर इस दावे को पहले खुद पाकिस्तान ने माना और अब तो आतंकी समूह जैश ए मुहम्मद ने भी गुप्त रूप से स्वीकार कर लिया है कि भारत के विमानों ने उनकी कमर को तोड़ कर रख दिया है . भारत के उन राजनेताओं की राजनीति के पीछे मुख्य कारण वोटबैंक की वो फसल है जहाँ अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर कुछ भी जायज़ है .

ज्ञात हो कि इस हमले के मुख्य अरोपी रहे और उसके बाद से भारत की एजेंसियों के मुख्य निशाने पर आ चुके इस्लामिक आतंकी मौलाना मसूद अजहर के भाई अम्मार का एक ऑडियो सामने आया है । इस ऑडियो टेप में अम्मार ने स्वीकार किया है कि भारत द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नुकसान पहुंचा है। उसने स्वीकार का किया कि भारतीय वायुसेना ने उसके ठिकाने पर हमला किया और उसे तबाह कर दिया। इस आडियो में आतंकियों की आपसी बातचीत में उनकी दहशत और उनके अन्दर समाया हुआ डर उनकी आवाज से साफ साफ दिख रहा है .

तेजी से वायरल हो रहे इस आडियो ने अब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई अम्मार ने इसकी पोल खोल दी है। ऑडियो टेप में इस बात को खुलासा हुआ है कि भारती वायुसेना ने उस जगह पर बम गिराए जहां जैश आतंकियों को ट्रेनिंग देता था। इस ऑडियो को पाकिस्तान से निष्कासित पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने ट्वीट किया है। उसने माना कि भारत ने किसी एजेंसी की बिल्डिंग पर हमला नहीं किया या किसी एजेंसी के मुख्यालय पर हमला नहीं किया, लेकिन उन जगहों को निशाना बनाया गया, जहां उनकी मीटिंग होती थी। इन कैंपों में युवाओं को आतंकी बनने की ट्रेनिंग दी जाती थी। यद्दपि इस आडियो की अधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है लेकिन भारत के कुछ राजनेता अभी भी सेना और सरकार से सबूत मांग रहे हैं .

नीचे देखिये उस आडियो का लिंक –

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...