Breaking News:

अरब का कानून है बुर्का.. बंद हो भारत में क्योकि ये पहनावा है दैत्यों के वंशजो का- रघुराज सिंह, मंत्री योगी सरकार


ये वो मांग थी जिसको सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कई बार अपने बिंदास बोल के माध्यम से उठाया था. इस मांग के चलते समाज में चेतना भी बढ़ी थी क्योकि चाहे कश्मीर में हमारे सैनिको पर हमले होने का मामला हो या दुनिया के रूस , अमेरिका व् इजरायल जैसे देशो की सेनाओं पर हमले का मुद्दा , अक्सर किसी के द्वारा बुर्के का दुरूपयोग सामने आता रहा है..

इसी के चलते अब देश में बुर्के के खिलाफ जनचेतना फ़ैल रही है और इसको बैन करने की मांग न सिर्फ समाज के आम वर्ग से हो रही है बल्कि अब मंत्रियों ने भी इसको बैन करने की जरूरत पर बल देना शुरू कर दिया है.  उत्तर प्रदेश राज्य की योगी सरकार में कृषि राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने देश की केन्द्र सरकार से मांग की है कि भारत में बुर्का पहनने पर तत्काल कठोर कदम उठा कर प्रतिबंध लगा दिया जाये.

रघुराज सिंह ने यह कहा है कि आतंकवादी अपनी पहचान छिपाने के लिए नकाब का प्रयोग एक हथकंडे के रूप में करते हैं और आतंकवादी बुर्का पहन कर आसानी से हमारे देश में घुस कर नुकसान पहुंचा सकते हैं इसलिए मैं एक बार फिर मोदी सरकार से अपील करता हूं कि भारत में बुर्का पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि जिस तरह पिछले साल श्रीलंका में बुर्का पहनने पर प्रतिबंध लगाया गया था उसी तरह भारत में भी बुर्का पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिये। साथ ही उन्होंने कहा कि दैत्यों के वंशज बुर्का पहनते हैं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share