सुरेश चव्हाणके जी को झारखंड जाने से रोकने की खबर के बाद देशभक्त आक्रोशित. सोशल मीडिया से ले कर जमीन तक समर्थन - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

सुरेश चव्हाणके जी को झारखंड जाने से रोकने की खबर के बाद देशभक्त आक्रोशित. सोशल मीडिया से ले कर जमीन तक समर्थन


समाज को जगाना , उन्हें देश हित में आगे बढने के लिए प्रेरित करना , उनको दंगाइयो जेहादियों उन्मादियो के विरुद्ध उठ खड़े होने का आह्वान करना आखिर गलत है क्या ? यदि ये गलत है तो निश्चित रूप से देश के इतिहास में ऐसी कई विभूतियाँ और ऐसे कई महापुरुष गलत साबित हो जायेंगे जिनको आज देश का हर वर्ग देवतुल्य मानता है .. अगर ये गलत नहीं है तो सुरेश चव्हाणके जी के तमाम प्रयासों को गलत कैसे माना जा रहा है ?

ताजा जानकारी के अनुसार झारखंड के २ दिन के दौरे पर जाने वाले सुरदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी का झारखंड के कुछ चरमपंथी और कट्टरपंथी लोग विरोध कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सुरेश चव्हाणके के झारखंड में आने के बाद वहां हालात बिगड़ सकते हैं. जबकि झारखंड की बहुत बड़ी जनसंख्या सुरेश चव्हाणके जी के आने से बहुत खुश है और उनके भव्य स्वागत की तैयारी में लगी है.

विदित हो कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई चरमपंथियों ने झारखंड सरकार तक से मांग की है कि सुरेश चव्हाणके जी का झारखंड में आना प्रतिबंधित किया जाय. उनके रास्तों और उनके सभा स्थल के साथ उनके निवास पर धरना और प्रदर्शन आदि की योजना बनाई जा रही है.. ऐसे में सुरेश चव्हाणके जी के चाहने वालों में उनकी सुरक्षा आदि की चिंता है. यद्दपि वहां के देशभक्त और खुद सुरेश चव्हाणके जी अपने प्रस्तावित कार्यक्रम में ज़रा सा भी बदलाव के मूड में नहीं है.

सुरेश चव्हाणके जी का कहना है कि वो इस देश और धर्म के लिए लोगों को जागरूक करते रहेंगे और किसी भी कट्टरपंथी की किसी भी धमकी या उसकी हरकत से वो पीछे नहीं हटने वाले हैं. फिलहाल झारखंड में सुरेश चव्हाणके जी के भव्य स्वागत की तैयारियों के साथ उन मार्गो को भगवा रंग से रंगा जा रहा है जिस तरफ से सुरेश जी को गुजरना है या सभा करनी है. सुरक्षा आदि चिंताओं से सरकार को भी अवगत करवा दिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share