15 करोड़ मुसलमानों को 100 करोड़ हिन्दुओ पर भारी बताने वाले वारिस पठान को राज ठाकरे का जवाब - "महादेव का तीसरा नेत्र खुला तो सब भस्म हो जाएगा" - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

15 करोड़ मुसलमानों को 100 करोड़ हिन्दुओ पर भारी बताने वाले वारिस पठान को राज ठाकरे का जवाब – “महादेव का तीसरा नेत्र खुला तो सब भस्म हो जाएगा”


आज सुबह से ही एक वायरल वीडियो ने सभ्य समाज में अजीब सी हलचल मचा रखी है जिसमे AIMIM का बेहद बदजुबान नेता और अपनी जहरीली जुबान के लिए कुख्यात वारिस पठान पूरे हिन्दू समाज को चुनौती दे रहा है. वो न सिर्फ चुनौती दे रहा है बल्कि वहां मौजूद व् देश के अन्य हिस्सों के मुसलमानों से भी उठ खड़े होने और न जाने किस आज़ादी को हासिल कर लेने की वकालत कर रहा है.

ख़ास बात ये है कि ये तमाम आपराधिक बातें वो अपने मुखिया और बात बात में कानून के साथ संविधान की दुहाई देने वाले ओवैसी के आगे कह रहा है जिसमे ओवैसी के ठीक बगल बैठा व्यक्ति मुस्करा रहा है और ओवैसी इन सब बातो को मूक सहमति देता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस पर एक्शन लेंगे और शिवसेना इसका विरोध करेगी , लेकिन फ़िलहाल अब तक ऐसा नहीं हुआ.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

उस वीडियो में वारिस पठान साफ़ साफ मुसलमानों की 15 करोड़ की संख्या को 100 करोड़ हिन्दुओ पर भारी बताते हुए कह रहा है कि जिस दिन मुसलमान सडको पर उतरा उस दिन तबाही आएगी. उसने अपनी गिनती में दलितों और वामपंथी हिन्दुओ को भी गिन डाला.. इसका धृष्टता का जवाब आया है राज ठाकरे की पार्टी की तरफ से.. एक प्रकार से उन्मादी वारिस पठान की चुनौती को स्वीकार करते हुए मनसे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वारिस को जवाब देते हुए कहा गया है कि – “जिस दिन महादेव का तीसरा नेत्र खुला, उस दिन सब भस्म हो जाएगा’.. अनुमान के अनुसार महादेव के तीसरे का अर्थ हिन्दुओ का धैर्य है जिसकी बार – २ परीक्षा ली जा रही है. राज ठाकरे के इस जवाब का हिन्दू समाज खुल कर समर्थन कर रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share