Breaking News:

कश्मीर मामले में अब संसार के सबसे ताकतवर देश रूस ने पाकिस्तान को दिखा दी आँख …. पस्त हुए इमरान

जिस कश्मीर को अब तक भारत अपना अभिन्न अंग बताया करता था अब उसी कश्मीर को संसार के सबसे ताकतवर देश रूस ने भी पाकिस्तान को डांटते हुए भारत का अभिन्न अंग बताया है और खामोश कर दिया है उन तमाम आतंक के आकाओं को जो अपनी आतंकी जुबान से कश्मीर पर जहर उगल रहे थे.. इसी के साथ विपक्ष के तमाम लोगों को जवाब मिल गया है कि आखिर मोदी विदेश क्यों जाते थे.. कभी मोदी की विदेश यात्रा पर सबसे ज्यादा सवाल उठाये गये थे .

दुर्दांत आतंकियों को क्यों रास आ रहा बिहार ? क्या जिहाद केवल कश्मीर तक था, ये सवाल खड़ा हुआ एक गद्दार की गिरफ्तारी से

विदित हो कि कश्मीर मामले में दुनिया भर में समर्थन मांग रहा पाकिस्तान अब अन्तराष्ट्रीय मंचो पर भी बेइज्जत होना शुरू हो गया है . डोनाल्ड ट्रम्प की 2 टूक के बाद अब सीधे सीधे रूस ने भी पाकिस्तान को दिन में तारे दिखा दिए हैं . अपने उद्बोधन में भारत में रूस के दूतावास के उप प्रमुख रोमन बाबूस्किन ने कहा कि रूस की भारत-पाकिस्तान विवाद में कोई भी भूमिका नहीं है जब तक कि दोनों देश सामूहिक रूप से मध्यस्थता के लिए पहल नहीं करते हैं .

निर्मला सीतारमण ने कहा चोर-चोर चिल्लाने वाले राहुल गांधी को जनता ने दिया करारा जवाब….

सबसे महत्वपूर्ण बयान में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने के भारत के फैसले का रूस ने एक बार फिर से खुला समर्थन किया है। भारत में रूसी राजदूत निकोलेय कुदाशेव ने कहा कि यह भारत सरकार का संप्रभु निर्णय है और भारत का आंतरिक मामला है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूद सभी मुद्दों को शिमला समझौते और लाहौर घोषणा के आधार पर बातचीत के माध्यम से हल किया जाना चाहिए। इससे पहले भी रूसी विदेश मंत्रालय कश्मीर को भारत का आंतरिक मामला बता चुका है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post