सुरेश चव्हाणके जी ने की थी मांग. अब UP में टैक्स फ्री हुई सुपरहिट फिल्म “तानाजी”, योगी सरकार के एलान का हर तरफ स्वागत


इस फिल्म को सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने अपने पूरे परिवार के साथ देखा और देखने के बाद जिस प्रकार से इसमें भारत की गौरवशाली मराठो की महिमा और हिन्दुओ का अपने राष्ट्र व् धर्म को बचाने के लिए दिया गया बलिदान प्रदर्शित किया गया था उसको देख कर मांग उठाई कि ऐसी फिल्मो को प्रोत्साहित करना चाहिए जिस से न केवल युवा वर्ग बल्कि गृहणी और बच्चे भी जाने कि वामपंथियो ने जो कुछ भी बताया है उन्हें वो सही नही है.

अब्दाली की महिमा गाते हुए लिखे गये कुछ नकली कलमकारों के इतिहास के ठीक उलट जिस प्रकार से तानाजी फिल्म ने वास्तविक रूप में इतिहास को दिखाया है उसको कर मुक्त करने की सुरेश जी की मांग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी संज्ञान में आई और उन्होंने इस फिल्म को देश के वर्तमान को देश का सही इतिहास बताने और समझाने योग्य समझा. इसको मुख्यमंत्री ने तत्काल करमुक्त करते हुए करोड़ों लोगों को ख़ुशी से झूमने का मौक़ा दे दिया.

विदित हो कि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर से ये घोषणा हुई है कि उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी करमुक्त कर दी गई है. इस एलान के बाद अब सिनेमा हाल में भारी भीड़ डबल हो गई है और इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस टिकट बुकिंग होने लगी है. छुट्टी के दिनों में और भी ज्यादा भीड़ देखने को मिली जहाँ पार्किंग भी फुल हो गई. इसी के साथ अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म ने बाहुबली जैसी अतिचर्चित फिल्म की राह पकड ली है.

योगी सरकार का फैसला –

देखिये सुरेश जी की मांग –


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share