जारी है UP पुलिस का शानदार प्रदर्शन.. मेरठ पुलिस ने ढेर कर दिया डेढ़ लाख के इनामी दुर्दांत अपराधी चाँद को


जिस प्रकार से पिछले कुछ समय से पुलिस के खिलाफ एक वर्ग विशेष ने सोची समझी साजिश के साथ मोर्चा खोल दिया था उसके बाद कुछ साजिशकर्ता ये सोच रहे थे कि उनके द्वारा किये जा रहे बवाल से पुलिस का मनोबल गिरेगा लेकिन उन तमाम साजिशकर्ताओ के मंसूबे उस समय धरे के धरे रह गए जब उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर से ढेर कर दिया एक कुख्यात अपराधी को जो पश्चिम उत्तर प्रदेश के लिए बहुत लंबे समय से बना हुआ था सरदर्द.. मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के नेतृत्व में जिस प्रकार से मेरठ पुलिस बल ने पहले अपराध का सख्ती से दमन किया, फिर CAA के दंगाईयों को कुचला वो खुद में एक बड़ी नज़ीर बनता जा रहा है..

कई कुख्यात अपराधियो को धूल चटा चुकी मेरठ पुलिस ने एक बार फिर से पश्चिम उत्तर प्रदेश के सरदर्द बने चाँद को ढेर कर दिया है.. दुर्दांत अपराधी चाँद पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम विभिन्न जिलों की पुलिस ने रखा हुआ था और एक बहुत लंबे समय से इसकी तलाश थी पुलिस को.. कई बार हाथ आते आते रह जाने के बाद भी इस कुख्यात ने अपराध का रास्ता नहीं छोड़ा और फिर एक रिटायर्ड जज की पत्नी को लूट कर भाग रहा था.. हालांकि ये लूट और ये भाग उसके जीवन की अंतिम दौड़ साबित हुई और इस बार वो पुलिस की गोलियों का शिकार बन ही गया.

चाँद की पुलिस से ये मुठभेड़ DPS स्कूल के पास हुई जो मेरठ बागपत रोड पर स्थित है. इस मुठभेड़ के समय पुलिस टीम का नेतृत्व स्वयं SSP अजय साहनी कर रहे थे . चाँद के पास कार्बाइन बरामद होने की खबर है. चाँद से लड़ते हुए मेरठ पुलिस का एक जांबाज़ कांस्टेबल घयाल हुआ है जिसका इलाज़ करवाया जा रहा है..चाँद का दूसरा नाम काले भी था और उसने ये लूट मेरठ के शिवपुरम इलाके से की थी.. पुलिस कार्यवाही में चांद की मौत के बाद पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर है और जनता ने चाँद की मौत की खबर पर खुद को सुरक्षित महसूस करते हुए संतोष व्यक्त किया है..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share