सिर्फ सुदर्शन खड़ा था मुंबई में CAA - NRC पर उन्मादियों को खदेड़ने वाली इंस्पेक्टर शालिनी के साथ. बंगलादेशी आतंकी अली गाजी मुंबई में पाया शरण और जमाया कारोबार भी - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

सिर्फ सुदर्शन खड़ा था मुंबई में CAA – NRC पर उन्मादियों को खदेड़ने वाली इंस्पेक्टर शालिनी के साथ. बंगलादेशी आतंकी अली गाजी मुंबई में पाया शरण और जमाया कारोबार भी


उस समय तमाम लोग सेकुलरिज्म के स्वघोषित सिद्धांत निभा रहे थे और मुंबई पुलिस की जांबाज़ इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा का खुल कर विरोध कर रहे थे. शालिनी शर्मा का अपराध केवल इतना बताया जा रहा था कि उन्होंने देश में एक नया शाहीन बाग़ नहीं बनने दिया था और मुंबई को ऐसी किसी भी प्रकार के उन्माद से दूर रखा. वो विरोध ये था कि NRC न लागू हो और CAA को फ़ौरन वापस लिया जाय. लेकिन उस विरोध के पीछे का कुचक्र अब सबके सामने आने लगा है.

ध्यान देने योग्य है कि इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के खिलाफ जितने लोगों ने भी जुलूस निकाले या धरने दिए थे वो अब फ़िलहाल चुप हैं क्योकि NRC की जरूरत देश में कितनी ज्यादा है इसको उसी मुंबई से सिद्ध कर रहा है मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया दुर्दांत बंगलादेशी आतंकी अली गाजी जो कि मुंबई में कुछ समय से न सिर्फ रह रहा था बल्कि स्थानीय कुछ लोगों से बाकायदा शरण पा कर मुंबई में कारोबार भी जमाने की राह पर चल रहा था.  जबकि इसने बंगलादेश में ब्लास्ट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया था.

अब मुंबई की जनता भी NRC और CAA की जरूरत को समझते हुए न सिर्फ इंस्पेक्टर शालिनी की जांबाजी की तारीफ कर रही है बल्कि उनकी जांबाजी को समर्थन करने वाले सुदर्शन न्यूज़ के प्रयासों को भी समझ रही है. आतंकी अली गाजी को मुंबई में बाकायदा शरण दी गई थी. उसको यहाँ पर रहने खाने के साथ कारोबार जमाने में भी पूरी सहायता की जा रही थी. उसका साथ किस किस ने दिया अब इसको मुंबई ही नहीं बल्कि देश की जनता भी जानना चाह रही है. फिलहाल पुलिस इस आतंकी के मुंबई में मौजूद साथियों को तलाश रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share