Breaking News:

सुंदरगढ़ में पीएम मोदी का जीत का दावा कहा- देश में फिर पूर्ण बहुमत से BJP की सरकार बनने जा रही है….

देश में इस समय सियासी घमासान मचा हुआ है. चुनाव प्रचार में हर पार्टी अपनी जीत के प्रयास में लगी हुई है. जहाँ विपक्ष किसी भी हालात में बीजेपी तथा पीएम मोदी को हराना चाहता है तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी तथा बीजेपी सत्ता में पुनः वापसी को लेकर आशान्वित दिख रही है. बीजेपी के कार्यकर्ता तथा खुद पीएम नरेंद्र मोदी लोगों के बीच जा कर वोट की अपील कर रहें तथा उनकी रैलियों में जो जनसैलाब उमड़ रहा है, वो विपक्ष के लिए हताशा पैदा करने वाला है.

“सत्ता हमें दो, खोलेंगे इस्लामिक बैंक और मुसलमान को बनाउंगा उपमुख्यमंत्री”… आखिर किसका है ये एलान ?

इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज ओडिशा के सुंदरगढ़ में लोगों का संबोधित करते हुए अपनी जीत का विश्वास दिखाया. उन्होंने कहा कि केंद्र में एक बार बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है तथा ओडिशा में भी कमल खिलना तय है. बता दें कि  बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के सुंदरगढ़ पहुंचे. रैली मे लोगों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा, मुझे बताया गया कि पहली बार देश का कोई प्रधानमंत्री सुंदरगढ़ आया है. लेकिन आपको बता दूं कि आज भी कोई प्रधानमंत्री यहां नहीं आया है, बल्कि ओडिशा का प्रधानसेवक यहां आया है.

हिन्दू नववर्ष के सुआगमन तथा चैत्र नवरात्रि पर श्री सुरेश चव्हाणके जी की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं एवं समस्त सनातनियों को शुभ सन्देश

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के पसीने से जन्मी है ना कि वंशवाद या पैसों से.अपने कार्यकर्ताओं के पसीने और मेहनत से यह अस्तित्व में आई और कई गुना बढ़ी तथा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा के संबोधन में अटल बिहारी जी के बातों को याद किया और कहा- अटल जी ने कहा था अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा. आज जब मैं ओडिशा आया हूं तो मैं देख रहा हूं की चाहे केंद्र हो या राज्य यहां कमल खिलना तय है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को नमन करता हूं. उनके परिश्रम से ही आज देश में पूर्ण बहुमत की सरकार है. और अब उनके ही परिश्रम से, देश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है.

दलितों को दी जा रही धमकी- “अगर बीजेपी को वोट दिया तो अंजाम बुरा होगा”.. धमकी दे रहे वो जो खुद को कहते हैं लोकतंत्र का हितैषी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में पाकिस्तान पर किए गए एयरस्ट्राइक का भी जिक्र किया. धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब देश में एक मजबूत सरकार है, जो घर में घुसकर मारती है. आज की सरकार सर्जिकल स्ट्राइक करती है, एयरस्ट्राइक करती है.पहले की सरकारें ऐसा सोच भी नहीं पाती थीं.  यह मजबूत हो रहे भारत का संकेत है. सशक्‍त और मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार होना जरूरी है. लोगों को यह फैसला लेना होगा कि वे सभी के विकास के लिए प्रतिबद्ध ईमानदार और उच्च सिद्धांतों वाली सरकार चुनना चाहते हैं या भ्रष्ट और सिद्धांतहीन सरकार.

पाकिस्तान मुस्कुरा रहा होगा भारत के नेताओं के बयान पर.. एक मुख्यमंत्री ने मोदी को कहा आतंकी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष और बीजद सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र के आधार पर जो भेदभाव ओडिशा की बीजद सरकार कर रही है, ऐसा ही भेदभाव कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने भी दशकों से पूरे पूर्वी भारत के साथ किया है. बीजद सरकार पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां की सरकार किसानों को मिलने वाली वित्‍तीय मदद और आयुष्‍मान योजना के तहत गरीबों को निशुल्‍क इलाज उपलब्‍ध कराने में रोड़ा बनी है. साथ ही उन्होनें कहा बीजद सरकार की नीयत ठीक नहीं है अगर ठीक होती तो किसानों को उनकी उपज की लागत का डेढ़ गुना समर्थन मूल्‍य मिलता जो चौकीदार ने आपके लिए तय किया था और आयुष्‍मान भारत का फायदा आपको मिलता. इस बार ओडिशा में कमल खिलेगा. भाजपा जीत का स्वाद चखेगी. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि राज्य में अधिकतम संख्या में कमल खिलेगा तथा केंद्र में भी बीजेपी पूर्ण  बहुमत के साथ सरकार बनायेगी.

बीजेपी नेता ने लिया “दूसरा पाकिस्तान” का नाम… आखिर कौन सा है वो दूसरा पाकिस्तान?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW