Breaking News:

राज ठाकरे के आह्वान पर सक्रिय हुई मनसे.. मुंबई के पालघर से 22 और ठाणे से 3 बंगलादेशी परिवार गिरफ्तार. बंगलादेश का पासपोर्ट भी बरामद


अचानक ही महाराष्ट्र के राजनीति की दिशा और दशा दोनों बदली सी नजर आने लगी है. मुंबई एक बार फिर से उसी राह पर जाती दिखाई दे रही है जिस राह पर कभी हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहब ठाकरे उसको ले गये थे. जिस प्रकार से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस का हाथ थाम कर हिन्दू और हिंदुत्व के नाम पर उन्हें वोट देने वालों को निराश किया था , उस शून्य को अब भरते नजर आ रहे हैं राज ठाकरे.

फिलहाल राज ठाकरे ने आह्वान किया है एक बार फिर से महाराष्ट्र में हिन्दू और हिंदुत्व का परचम बुलंद करने का. कहना गलत नही होगा कि वो उसी पारी को आगे बढाना चाह रहे हैं जो बाला साहब ठाकरे अपने स्वर्गवास के बाद रोक कर गये थे. अभी हाल ही में मुंबई को भगवा ध्वज से रंग देने वाले राज ठाकरे ने आह्वान किया है कि वो बंगलादेशी , पाकिस्तानी और रोहिग्या को भारत मे न रहने देने के समर्थक हैं.

अभी कल ही मनसे कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज नाम के दर्जी को पीट कर जेल भिजवाया था जो महिलाओं के वस्त्र बदलने वाले कमरे में कैमरा लगा कर रखता था. अब मुंबई के थाणे से 3 बंगलादेशी परिवार गिरफ्तार किये गये हैं जिनके पास से बंगलादेश का पासपोर्ट भी बरामद किया गया है. ये सभी भारत में अवैध रूप से रह रहे थे और अब इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. फिलहाल राज ठाकरे का घुसपैठी मुक्त महाराष्ट्र का आह्वान काफी सफल दिखाई दे रहा है.  इसी के साथ मुंबई के पालघर से 22 बंगलादेशियो को गिरफ्तार किया गया है जिसमे 10 महिलाएं भी शामिल हैं. इन्होने यहाँ बाकायदा काम धंध जमा लिए थे लेकिन आखिरकार अब राज ठाकरे के आह्वान पर सक्रिय मुम्बिया में गिरफ्तार हुए हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share