पीएम मोदी तथा गृहमंत्री शाह के समर्थन में उद्योग जगत.. रतन टाटा ने कही बड़ी बात

पीएम मोदी तथा गृहमंत्री शाह के समर्थन में उद्योग जगत.. रतन टाटा ने कही बड़ी बात


हिंदुस्तान के उज्जवल भविष्य के लिए केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसलों के समर्थन में भारतीय उद्योग जगत से बड़ी आवाज उठी है. टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ की है. रतन टाटा ने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि हमारे देश में एक दूरदर्शी सरकार है. हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सरकार के अन्य सदस्यों के पास देश के लिए एक विजन है.

रतन टाटा ने कहा है कि आज देश का कोई भी नागरिक केवल इस बात पर गर्व कर सकता है कि सरकार ने अपने वर्तमान कार्यकाल में कई बड़े फैसले लिए हैं. बता दें कि रतन टाटा गुजरात की राजधानी गांधीनगर में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल्स (IIS) का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी रतन टाटा के साथ मौजूद थे. यहां टाटा शिक्षा विकास ट्रस्ट, सरकार के साथ मिलकर IIS को स्थापित करने में मदद कर रहा है.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रतन टाटा ने ये भी कहा कि अगर मेरी उम्र 20 साल कम होती तो मैं इस प्रोग्राम को बढ़ाने के लिए खुद बहुत मेहनत करता. हमारा भारत एक नया भारत बनने की ओर बढ़ रहा है. आज के युवाओं को अपनी ग्रोथ के लिए पर्याप्त अवसर मिलने चाहिए. ये अवसर तभी मिल पाएंगे जब युवा स्किल्ड होंगे. जब देश का युवा स्किल्ड होगा तभी हमारा देश आगे बढ़ सकता है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार देशहित में अच्छे फैसले ले रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share