Breaking News:

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने किया Ayodhya Verdict पर की पुनर्विचार याचिका दायर करने का एलान तो इकबाल अंसारी ने कही चौंकाने वाली बात


अयोध्या में जन्मभूमि पर श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के पक्ष में सुप्रीम फैसला आने के बाद भी इसे लेकर राजनैतिक रार थमती हुई नजर नहीं आ रही है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला मानने से इंकार करते हुए कहा है कि वह इस पर पुनर्विचार याचिका दायर करेगा. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा है कि हमें मस्जिद के लिए दूसरी जगह जमीन नहीं बल्कि वही मस्जिद चाहिए जो 1992 में गिराई गई थी.

वहीं मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के पुनर्विचार याचिका दायर करने के फैसले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह अयोध्या मामले पर सुप्रीम फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका नहीं लगायेंगे. बाबरी मामले के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा कि हमने फैसला स्वीकार कर लिया है. अब आगे नहीं जाना चाहते. उन्होंने कहा कि हम भारत के मुसलमान हैं और संविधान मानते है. अयोध्या मुद्दा बेहद अहम था अब इसे आगे नहीं बढ़ाएंगे. हम चाहते हैं कि मामले को यहीं पर खत्म कर दिया जाए.

इकबाल अंसारी ने कहा कि जितना मेरा मकसद था उतना मैंने किया. कोर्ट ने फैसला दे दिया उसे मान लेना चाहिए. अयोध्या समेत पूरे देश में शांति का माहौल बना रहे और देश तरक्की करे. हम यही चाहते हैं और अब पुनर्विचार याचिका नहीं दाखिल करेंगे. फैसले पर लोगों की अलग-अलग राय पर इकबाल अंसारी ने कहा कि पक्षकार ज्यादा हैं. कौन क्या कर रहा है ये मुझे नहीं मालूम लेकिन मैं अब पुनर्विचार याचिका दायर नहीं करूंग.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share