Breaking News:

आखिरकार रोहिंग्याओं ने दिखा ही दी अपनी औकात.. ख़ुफ़िया इनपुट से मिली खबर कि भारत पर हमले की कर रहे हैं तैयारी


म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं की क्रूरतम हत्याएं करने वाले जिन रोहिंग्या आक्रान्ताओं की पैरोकारी कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल तथा कथित लिबरल्स करते हैं, उन रोहिंग्याओं ने अपनी औकात दिखा दी है. खुफिया रिपोर्ट में रोहिंग्याओं की भारत को लेकर नापाक सोच तथा इरादों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी मिली है कि रोहिंग्या आक्रान्ता भारत पर आतंकी हमले की तैयारी कर रहे हैं, इसके लिए इस्लामिक आतंकी मुल्क पाकिस्तान रोहिंग्याओं को प्रशिक्षित कर रहा है.

खुफिया रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रह रहे 40 रोहिंग्या को ट्रेनिंग दे रहा है.  बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) को पाकिस्तान फंडिंग कर रहा है. इस फंड का इस्तेमाल रोहिंग्या को आतंकी ट्रेनिंग दी जा रही है. ये भी जानकारी मिली है कि  है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जमात-उद-दावा, जैश-ए-मोहम्मद और हाफिज सईद की संस्था फलाह-ए-इंसानियत के कई एजेंट भी रोहिंग्या को रेडिक्लाईज करने के लिए कॉक्स बाजार के इलाके में सक्रिय हैं.

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने सेनाओं और अर्धसैन्य बलों को इस आशय की चेतावनी जारी की है. एजेंसियों ने बताया है कि पाकिस्तान पड़ोसी बांग्लादेश की सीमा से भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र रच रहा है. बांग्लादेशी आतंकी संगठन जेएमबी को आइएसआइ धन मुहैया करा रही है. इसके जरिये 40 रोहिंग्‍या मुसलमानों को बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में आतंकी प्रशिक्षण दिया जा रहा है. ये भी पता चला है कि जेएमबी को पहली किस्त के रूप में एक करोड़ टका उपलब्ध कराए गए हैं. खुफिया एजेंसियों ने इसकी सूचना राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) के साथ भी साझा की है.

खुफिया रिपोर्ट सामने आने के बाद जेएमबी और रोहिंग्या के आतंकी कनेक्शन की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) और रॉ को अलर्ट किया गया है. इसी के साथ, बीएसएफ की रिपोर्ट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और रोहिंग्याओं की साठगांठ का खुलासा हुआ है. बीएसएफ की रिपोर्ट के मुताबिक, जैश के हैंडलर्स रोहिंग्याओं को रेडिक्लाईज कर रहे हैं.

ख़ुफ़िया रिपोर्ट में ये भी जानकारी मिली है कि इस्लामिक आतंकी दल जैश-ए-मोहम्मद के बांग्लादेश में मौजूद हैंडलर मौलाना यूनुस ने हाल में चार रोहिंग्याओं को आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी है. बांग्लादेश में हरिनमारा की पहाड़ियों में रोहिंग्याओं को ट्रेनिंग दी जा रही है. बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में इस समय हजारों की संख्या में रोहिंग्या मौजूद हैं जिन्हें पाकिस्तान भारत में आतंकी हमलों के लिए ट्रेनिंग दे रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share