नवरात्रि में DJ बैन पर साध्वी प्रज्ञा का बयान गूंज गया हर मां के भक्तों के कानों में.. एक बार फिर से चर्चा में सांसद साध्वी

शक्ति तथा भक्ति के पावन पर्व नवरात्रि पर DJ बैन को लेकर मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से सांसद तथा भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड हिन्दू राष्ट्रवादी नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि नवरात्र पर डीजे जरूर बजाया जाएगा भले कोर्ट ने इस पर रोक के आदेश दिए हों. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि सिर्फ हिन्दुओं के लिए ही नवरात्र पर डीजे बजाने को लेकर कायदे कानून लाये जाते हैं, हम इसे नहीं मानेंगे.

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये तो हमारी आस्था का मामला है, इसमें कानून और प्रशासन को ना लाया जाए. भोपाल में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रज्ञा से जब देर रात डीजे बजाने को कोर्ट के आदेश पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नवरात्र पर हम लाउडस्पीकर भी इस्तेमाल करेंगे और डीजे भी बजाएंगे. प्रज्ञा ने कहा कि इस मामले में वो कोर्ट से फैसले से इत्तेफाक नहीं रखतीं और ना इसे मानेंगी.

बता दें कि हाल ही में भोपाल में नाव हादसे के बाद दुर्गा पंडालों और प्रतिमाओं को लेकर जिला प्रशासन की गाइडलाइन को भी प्रज्ञा ने हिन्दुओं के खिलाफ कहा था. प्रज्ञा ने कहा था प्रशासन का आदेश हिंदू विरोधी है. अब नवरात्रि में प्रज्ञा ने दुर्गा पंडालों में डीजे साउंड बजाने की समय सीमा तय करने पर कहा कि साउंड तब तक चलेगा जब तक उनका मन होगा. साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति गरमा गई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share