Breaking News:

महाराष्ट्र में सत्ता संग्राम के बीच बड़ी खबर.. तबियत बिगड़ने के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए संजय राउत


महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रहे सियासी खेल के बीच बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, शिवसेना नेता संजय की अचानक से तबियत ख़राब हो गई है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जानकारी मिली है कि जब महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए नई गोटियाँ फिट की जा रही थीं, उस समय अचानक से संजय राउत के सीने में तेज दर्द उठा. उइसके बाद संजय राउत को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, कि शिवसेना नेता संजय राउत को सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. वो 3.30 बजे अस्पताल पहुंचे. अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि राउत ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है. अधिकारी ने आगे कहा कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जांच के लिए अस्पताल आए थे. तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जांच की गईं थी. ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी.

शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने कहा कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है. डॉक्टर शाम को तय करेंगे कि उनकी एंजियोग्राफी करनी है या नहीं. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से ही संजय राउत शिवसेना की तरफ से बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. वह लगातार बीजेपी पर हमले करते रहे हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share