"शो के पहले ही जांच के आदेश".. आज 8 बजे वो खास "जन संसद" जिसके टेलीकास्ट होने से पहले ही झारखंड के मुख्यमंत्री ने पुलिस को दे दिए हैं जांच के आदेश - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

“शो के पहले ही जांच के आदेश”.. आज 8 बजे वो खास “जन संसद” जिसके टेलीकास्ट होने से पहले ही झारखंड के मुख्यमंत्री ने पुलिस को दे दिए हैं जांच के आदेश


आज रात 8 बजे आपके प्रिय शो जन संसद से जरूर जुड़ने का अहवान सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने किया है क्योकि इस शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही मात्र इसके प्रोमो को देख कर ही मुख्यमंत्री झारखंड सोरेन ने इसकी जांच के आदेश झारखंड पुलिस को दे दिए हैं. पिछले दिनों सुरेश चव्हाणके जी झारखंड दौरे पर थे जहाँ उन्होंने रांची में होटल चाणक्य में देशभक्तों की जनसभा को संबोधित किया था. उसमें रिकार्ड किया गया शो टेलीकास्ट होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गया है.

ध्यान देने योग्य है कि सुरेश चव्हाणके जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज के शो का प्रोमो ट्विटर पर डाला. अचानक ही एक संदिग्ध और नॉन वेरीफाईड हैंडल ने इसकी शिकायत झारखंड के मुख्यमंत्री से की. मुख्यमंत्री ने फ़ौरन ही उस पर जवाब देते हुए कहा कि झारखंड की आबोहवा और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की किसी को भी अनुमति नही दी जा सकती है और साथ ही उन्होंने इस शो की जांच करने के निर्देश झारखंड पुलिस को दे दिया..सबसे हैरानी की बात ये है कि अभी ये शो टेलीकास्ट भी नहीं हुआ था.

इस मामले में अचानक ही ट्विटर पर एक वर्ग विशेष की सक्रियता दिखाई देने लगी और सुरेश चव्हाणके जी की गिरफ्तारी मुख्यमंत्री से होने लगी. इसके पीछे मुख्यमंत्री सोरेन की अतिसक्रियता वजह बनी है. फिलहाल पुलिस की जांच रिपोर्ट से पहले , शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही जिस प्रकार से सुरेश चव्हाणके जी के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है , मीडिया पर उस प्रकार के पहरे और दबाव का शायद दूसरा उदहारण आसानी से देखने को न मिले.

देखिये मुख्यमंत्री का ट्विट –


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share