4 साल के मासूम बच्चे को भद्दी भद्दी गलियां उस अदाकारा ने दीं जो हिन्दुओ को सिखाया करती थीं “सहिष्णुता” का पाठ


अगर इनके ट्विटर हैंडल पर नजर दौडाई जाय तो वो सब कुछ दिख जाएगा जो कई वामपंथी नेताओं के सोशल मीडिया वाल पर होता है.. गाय , गंगा , गीता , हिंदुत्व , धर्म आदि पर तमाम प्रकार की बातें और उनकी अपने अनुसार व्याख्या.. इतना ही नहीं गाय बचाने वाले गौ रक्षक और योगी आदित्यनाथ जैसे हिंदुत्व के बड़े नामो के खिलाफ टिप्पणी.. एक बार आप जरूर सोच में पड़ जायेंगे कि आप फिल्म अदाकारा की वाल पर हैं या किसी मझे हुए वामपंथी नेता की जो विपक्ष में बैठा है..

फिलहाल यहाँ पर बात चल रही है JNU के कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार के लिए मुंबई से हजारो किलोमीटर दूर जाने वालीं फिल्म अदाकारा स्वरा भाष्कर की .. हिन्दुओ को सहिष्णुता का आये दिन पाठ पढाने वाली स्वरा भाष्कर ने एक 4 साल के मासूम बच्चे के लिए दिखाया वो रूप जो उनके समर्थको के लिए जवाब न दे पाने जैसा विषय बन गया है और ये रूप मात्र उन्होंने इसलिए दिखाया क्योकि बच्चे ने मासूमियत में उन्हें आंटी शब्द से सम्बोधित कर दिया था.

यद्दपि 4 साल का बच्चा उन्हें और क्या कहता ये भी एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब शायद वो ही दे पायें क्योकि बच्चे माँ के बाद अगर कोई शब्द सीखते हैं तो वो है “आंटी” . ‘सन ऑफ अबीश’ नाम के चैट शो में पहुंची स्वरा भास्कर ने बातचीत के दौरान एक एड शूट के अनुभव को साझा करने दौरान उन्होंने 4 साल के बच्चे को कमीना और कई अन्य अशोभनीय अपशब्द कह डाले ..उन्होंने खुद ही बताया कि कैसे उन्हें एक बच्चे ने आंटी कह दिया था. यद्दपि शायद उनके खुद के अनुसार उन्होंने ये नेक कार्य किया था. वे भारतीय सेना पर भी कर बार जुबानी हमले कर चुकी हैं।

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...