Breaking News:

पाकिस्तान की जमकर तारीफ करने वाले शरद पवार ने की अपने ही देश के गृहमंत्री की निंदा

ये वही शरद पवार हैं जो अभी हाल में पाकिस्तान की तारीफ करने के बाद सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गये थे. इन्होने पाकिस्तान की शान में कसीदे गढ़े थे वो भी ऐसे मौके पर जब पाकिस्तान भारत के खिलाफ आये दिन जंग का एलान करते हुए कभी अमेरिका तो कभी रूस से समर्थन की भीख मांगता दिखाई देता है . इस से पहले पाकिस्तान ने कांग्रेस के राहुल गांधी के बयानों को अपना हथियार बनाया था और अब उसको दुनिया नहीं बल्कि भारत में उम्मीद के रूप में शरद पवार दिख रहे होंगे .

लेकिन पाकिस्तान की शान में कसीदे गढ़ने वाले शरद पवार ने अपने ही देश के गृहमंत्री के खिलाफ उगला है जहर.. शरद पवार के इस रूप को देख कर हर कोई हैरत में है उनकी राजनीति के तरीको से.. केन्द्रीय गृहमंत्री और अपने साहसिक व राष्ट्रहित के फैसलों से लौह पुरुष की पदवी पा रहे अमित शाह ने अभी हाल में ही महाराष्ट्र के कृषि संकट को दूर करने के लिए पवार के योगदान पर सवाल उठाए थे जिसके बाद अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार उनके ऊपर भडक गये हैं .

पाकिस्तान के प्रसंशक शरद पवार महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एनसीपी कार्यकर्ताओं की एक सभा में ये सब बोल रहे थे.. अमित शाह के ऊपर कभी जेल जाने का आरोप लगाते हुए पवार ने केंद्रीय गृह मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा, “कुछ लोगों ने सवाल किया है कि शरद पवार ने क्या किया है? मैं उन्हें बताना चाहता हूं, शरद पवार अपने कार्यों के लिए कभी जेल नहीं गए। जो लोग जेल में थे वे अब पूछ रहे हैं कि मैंने क्या किया है।” उन्होंने पाकिस्तान के बजाय भारत के गृहमंत्री व भाजपा के ऊपर वार करते हुए कहा कि “मैं बहुत बूढ़ा नही हुआ हूँ , मुझे अभी भी कई लोगों को उनके घर वापस भेजना है।”

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW