Breaking News:

Maharashtra में जारी है सियासी घमासान.. शिवसेना विधायकों को निर्देश- आधार कार्ड, पैन कार्ड तथा कपड़े लेकर पहुंचें मुंबई


महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर स्थिति अभी तक साफ़ होती हुई नजर नहीं आ रही है. शिवसेना नेता संजय राउत लगातार दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना का ही होगा. लेकिन आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार की पीएम मोदी के साथ मुलाकात ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. सबसे बड़ा सवाल यही खड़ा हो रहा है कि क्या पीएम मोदी तथा शरद पवार की मुलाक़ात कोई सियासी गुल खिलायेगी? क्या पवार अपनी गुगली से शिवसेना को छकाते हुए बीजेपी का साथ देंगे? खैर ये सिर्फ सवाल तथा आशंकाएं हैं जिसका जवाब सिर्फ पवार ही दे सकते हैं.

लेकिन बड़ी खबर शिवसेना खेमे से सामने आई है. खबर के मुताबिक़, शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को मुंबई पहुँचने के निर्देश दिए हैं. खबर सिर्फ इतने नहीं है कि शिवसेना ने सभी विधायकों को मुंबई बुलाया है, खबर ये है कि सभी विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वह आधार कार्ड, पैन कार्ड तथा जरूरी कपड़े लेकर मुंबई पहुंचें. इससे भी सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर शिवसेना ने विधायकों को आधार तथा पैन कार्ड साथ लाने को क्यों कहा है ?

जानकारी के मुताबिक़, शिवसेना की तरफ से राज्य में अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को बड़ी बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है. बता दें कि शिवसेना के कुल 56 विधायक हैं, जो कि अब एनसीपी-कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को तैयार हैं. शिवसेना के विधायक अब्‍दुल सत्तार ने बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और पांच से छह दिनों के लिए कपड़े साथ लाने के आदेश दिए हैं. इन दिनों में सभी विधायक मुंबई में ही रहेंगे और कहीं नहीं जाएंगे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share