कांग्रेसियों का गजब कारनामा.. प्रियंका गांधी की जगह लगाये प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे


कांग्रेस समर्थकों द्वारा ये लंबे समय से कहा जाता रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के अंदर उन्हें देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की झलक दिखाई देती है. यही कारण है कि प्रियंका गांधी का जिक्र होते ही न सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ता बल्कि कांग्रेस के शीर्ष नेता भी जोश से भर उठते हैं. इसकी बानगी कांग्रेस की एक रैली में उस समय देखने को मिली जब उत्साहित कांग्रेसियों ने ऐसा कारनामा कर दिया जिससे उन्हें असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी जिंदाबाद की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा बैठे.

मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को ‘जनाक्रोश रैली’ करने वाले हैं. इस रैली में कांग्रेस बीजेपी की आर्थिक नीतियों पर प्रहार करने वाली है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कांग्रेस ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोगों की रिकॉर्ड भीड़ इकट्ठी करने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में सभाएं कर अभी से माहौल बनाया जा रहा है.

इसी क्रम में रविवार को बवाना क्षेत्र में एक बड़ी सभा आयोजित की गई. इस सभा में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पार्टी के अन्य नेता पहुंचे थे. जब सुभाष चोपड़ा मंच पर खड़े होकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहे थे, कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार पार्टी के जयकारे लगाने लगे. सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए. इसके बाद वह ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे. इससे मंच पर उपस्थित पार्टी नेता असहज हो गए. हालाँकि उन्होंने तुरंत गलती सुधारी तथा फिर प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाये.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share