Breaking News:

सुदर्शन की 8 शेरनियों ने रोकी JNU के बवालियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस.. नहीं बोलने दिया वामपंथी बवालियों को..


18 नवम्बर दिन  JNU के बवाली कथित छात्रों ने कल सुदर्शन टीवी की रिपोर्टर आँचल यादव के साथ अभद्रता की थी. जब JNU के ये कथित बवाली वामपंथी छात्र दिल्ली की सड़कों पर अपनी मांगों की आड़ में उत्पात मचा रहे थे, उस समय सुदर्शन संवादताता आँचल यादव ने इन बवालियों से सवाल पूंछा. सुदर्शन संवाददाता के सवाल पूंछते ही JNU के बवाली भड़क उठे तथा आँचल यादव के साथ अभद्रता शुरू कर दी. JNU के कथित छात्रों की भीड़ ने सुदर्शन संवाददाता आँचल यादव को घेर लिया तथा अभद्र टिप्पणियाँ शुरू कर दी. इसके अलावा इन कथित छात्रों ने सुदर्शन टीवी के बारे में भी बेहद अभद्र बातें कहीं.

खुद को JNU के वामपंथी उन्मादी छात्रों के बीच घिरता देख सुदर्शन संवाददाता आँचल यादव ने धैर्य नहीं खोया बल्कि वह वीरांगना रानी दुर्गावती तथा लक्ष्मीबाई की तरह JNU के इन बवालियों से भिड़ गई. आँचल यादव ने JNU के बवालियों पर दहाड़ते हुए कहा कि उनके साथ अभद्रता न की जाए वरना वह सुदर्शन से हैं, फाड़ के रख देंगे. सुदर्शन की शेरनी आँचल यादव के तीखे तेवर तथा दहाड़ को सुनकर वामपंथी चौंक उठे तथा दुम दबाकर भाग खड़े हुए.

सुदर्शन संवाददाता आँचल यादव के साथ JNU के बवालियों द्वारा अभद्रता का जवाब लेने के लिए आज मंगलवार को सुदर्शन की 8 शेरनियां JNU पहुँच गई तथा JNUSU की प्रेस कांफ्रेंस को रोक दिया. JNU के बवालियों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुदर्शन की शेरनियों ने आँचल यादव के साथ हुई अभद्रता के बारे में जवाब माँगा तो वहां खलबली मच गई. बवालियों ने सवाल का जवाब देने के बजाय सुदर्शन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी तथा एक बार फिर सुदर्शन की टीम को निशाना बनाने की कोशिश की.

लेकिन ये लोग भूल गये थे कि कल तो सुदर्शन की शेरनी अकेली थी फिर भी बवालियों पर भारी पड़ी थी लेकिन आज तो 8 शेरनियां थी. सुदर्शन की सभी 8 शेरनियों ने आजादी के नाम पर उत्पात मचाने वाले टुकड़े टुकड़े गैंग पर सवालों की बौछार की तो वह हक्के बक्के रह गये. लेकिन सुदर्शन की शेरनियां रुकी नहीं तथा सवाल जारी रखे. आखिर में बवाली प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर भाग गये.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share