मजहबी उन्मादियो के आतंक का प्रतिकार - आज रात 8 बजे बिंदास बोल में सुरेश चव्हाणके जी करेंगे ऐसी घोषणा जो बदल कर रख देगी बहुत कुछ - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

मजहबी उन्मादियो के आतंक का प्रतिकार – आज रात 8 बजे बिंदास बोल में सुरेश चव्हाणके जी करेंगे ऐसी घोषणा जो बदल कर रख देगी बहुत कुछ


इस बात की कल्पना मात्र से क्या सिहरन जैसी नहीं होती कि भारत की राजधानी में हर तरह से लड़ने के लिए प्रशिक्षित IB अधिकारी को घेर कर चाकुओं से गोद डाला जाता है और लाश भी गायब करने की कोशिश होती है. उच्च प्रशिक्षित दिल्ली पुलिस का जवान भी भीड़ से घेर कर मार डाला जाता है.. अब सवाल ये उठता है कि यदि IB अधिकारी और दिल्ली पुलिस के जवान भी सुरक्षित नहीं हैं तो आख़िरकार सुरक्षित है कौन ?

वो राजधानी जहाँ देश भर की तमाम ख़ुफ़िया और सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हैं वहाँ पर इस प्रकार से मजहबी उन्माद फ़ैल जाता है कि जनता में अफरा तफरी मच जाती है और कई लोगों की हत्या कर दी जाती है वहां हिन्दू समाज अपनी रक्षा कैसे करे ? क्या सिर्फ और सिर्फ सरकार और पुलिस के भरोसे रहना ही बुद्धिमानी है ? इस पर भी अब गंभीरता से विचार करना बेहद जरूरी हो गया है.. खास कर आज के 50 साल बाद की कल्पना कर के.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

आने वाले भविष्य और वर्तमान में चल रहे इन सभी खतरों को ध्यान में रख कर आज रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी करने वाले हैं एक बड़ी घोषणा जो भारत का न सिर्फ वर्तमान सुधारेगी बल्कि आने वाले भविष्य की नींव भी मजबूत करेगी. ये घोषणा होगी एक बड़ा समाधान देश की उस जनता के लिए जो अब ये नहीं चाहती कि वो अपना घर , सामान या अपनी जान किसी मजहबी उन्मादी के हमले में गंवा दे. देखिएगा आज रात 8 बजे बिंदास बोल , सुरेश चव्हाणके जी के साथ.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share