हाथ ऊपर कर पुलिस थाने पहुंचा दुर्दांत अपराधी महताब तथा बोला- “प्लीज मुझे गिरफ्तार कर लो, वरना मेरा एनकाउंटर हो जाएगा”


अपराधियों के अंदर यूपी पुलिस का खौफ किस कदर छाया हुआ है इसका उदाहरण उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में देखने को मिला है जहां एक दुर्दांत अपराधी महताब अपने साथी के साथ हाथ ऊपर करके थाने पहुंच गया तथा सरेंडर कर दिया. महताब हाथ ऊपर कर थाने पहुंचा तथा बोला कि उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाए क्योंकि वह मरना नहीं चाहता. जिस अपराधी की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी वो अचानक से हाथ ऊपर कर सरेंडर करने थाने पहुंचा तो पुलिस भी चौंक गई.

बता दें कि चरथवाल थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी निवासी महताब पर लूट, हत्या, डकैती आदि के लगभग दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. वर्तमान में वह सहारनपुर रेंज से टॉप टेन बदमाश में शामिल है. पुलिस को कुल्हेड़ी में हत्या के मामले में महताब की तलाश थी. महताब अपने साथी शाहनवाज के साथ दर्जनों ग्रामीणों को लेकर हाथ उठाकर चरथावल थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंचा. महताब ने चरथावल थाना प्रभारी के सामने पेश होकर बताया कि वह पुलिस से भाग-भागकर थक चुका है. उसे पुलिस की गोली का ख़ौफ़ है इसीलिए अपराध की दुनिया से तौबा कर रहा है.

महताब ने थाने पहुंचकर पुलिस से कहा कि भविष्य में किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करेगा, इसीलिए अपने साथी के साथ आत्मसमर्पण करने आया है. सीओ सदर कुलदीप सिंह ने भी चरथावल थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश से पूछताछ की. सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि एक अपराधी कुल्हेड़ी गांव का रहने वाला है व हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. महताब सहारनपुर रेंज के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. वह अपने साथी के साथ थाने पहुंचा और अपराध से तौबा करते हुए सरेंडर कर दिया. आरोपी महताब व उसके साथी शाहनवाज को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...