Breaking News:

तेजस्वी तब से बिहार के बाहर ज्यादा बाहर रहने लगे हैं, जब से राज्य में बंद हुई है शराब- JDU


बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर लगातार हमलावर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल RJD के नेता तेजस्वी यादव पर JDU ने करारा हमला किया है. तेजस्वी यदाव पर हमला बोलते हुए JDU ने कहा है कि जब से बिहार में शराबबंदी हुई है, तेजस्वी ज्यादातर समय बिहार से बाहर रहने लगे हैं. बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में ‘शराब माफिया’ के घूमने का आरोप लगाया था, जिसके बाद  JDU ने तेजस्वी पर पलटवार किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री के बारे में किए गए ट्वीट को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर आरसीपी सिंह ने कहा, ‘आपको पता लगाना चाहिए कि तेजस्वी अधिकांश समय कहां गुजारते हैं क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर रहते हैं. शराब माफिया हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है.’

बता दें कि इससे पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तथा नीतीश सरकार में ही उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने ट्विट किया था, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं. शराब माफिया मुख्यमंत्री के आवास में खुलेआम घूमता है.’ उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में राजद के एक नेता को गिरफ्तार किया गया.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share