योगगुरु बाबा रामदेव जी के सुदर्शन न्यूज़ प्रांगण आगमन पर चाक चौबंद रही नॉएडा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

योगगुरु बाबा रामदेव जी के सुदर्शन न्यूज़ प्रांगण आगमन पर चाक चौबंद रही नॉएडा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था


सुदर्शन न्यूज़ में आज योगगुरु बाबा रामदेव जी के आगमन की सूचना पर जहाँ उनके कई समर्थक सुदर्शन की तरफ बढ़ चले तो वहीँ आम जन की असामाजिक , आपराधिक व् आतंकी तत्वों से सुरक्षा व्यवस्था के साथ – २ कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी को देखते हुए नॉएडा पुलिस ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किये थे. सुदर्शन न्यूज़ में लगातार विदेशो से फोन इत्यादि पर आने वाली धमकियों के मद्देनजर ये एक चुनौती थी जिसको एक चुनौती के रूप में लिया था स्थानीय चौकी प्रभारी मनीष कुमार बालियान ने.

अपने अधिनस्थो के साथ चौकी प्रभारी सेक्टर 57 मनीष बालियान न सिर्फ नॉएडा के आस पास के विभिन्न सेक्टरों में लोगों को कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव से जागरूक कर रहे थे बल्कि सुदर्शन प्रांगण के अन्दर भी पूरी नजर रखे हुए थे. हमारे प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाण जी के साथ योगगुरु बाबा रामदेव जी के साथ स्थानीय सांसद डाक्टर महेश शर्मा भी थे. इसी के साथ कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय भी मौके पर मौजूद थे और यहाँ सभी कार्यक्रम निर्बाध रूप से सम्पन्न हुए.

फिलहाल चौकी इंचार्ज सेक्टर 57 मनीष बालियान के सक्रियता की प्रशंशा यहाँ मौजूद हर किसी ने की. नॉएडा के सेक्टर 57 व् आस पास आज आम जन का निकलना भी कम था और सबसे खास बात ये है कि इस क्षेत्र में किसी के भी कोरोना से संक्रमित होने की भी सूचना भी नहीं है. इसके लिए मुख्य रूप में योगदान सब इंस्पेक्टर मनीष बालियान का माना जा रहा है . फिलहाल इस चौकी क्षेत्र में न सिर्फ कोरोना के संक्रमण में कमी दिखाई दे रही है बल्कि अपराध भी अचानक ही घटते नजर आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि युवाओं पर पुलिस कमिश्नर नॉएडा का भरोसा करना फिलहाल कारगर साबित हो रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share