CAA और NRC पर मुंबई में किया गया हंगामा. अब दुर्दांत बंगलादेशी आतंकी अली गाजी मुंबई से ही गिरफ्तार - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

CAA और NRC पर मुंबई में किया गया हंगामा. अब दुर्दांत बंगलादेशी आतंकी अली गाजी मुंबई से ही गिरफ्तार


अभी कुछ समय पहले की ही बात है जब CAA और NRC के नाम पर देश में पाकिस्तानी , अफगानिस्तानी और बंगलादेशी मुसलमानों की चिंता में देश की सम्पति को नुकसान पहुचाया गया. दिल्ली में दंगे किये गये और संयुक्त राष्ट्र तक से शिकायत की गई . इतना ही नहीं शाहीन बाग़ , घंटाघर और शांतिबाग के साथ रोशनबाग़ जैसी कई जगहों को घेर कर एक अवैध कब्जे के प्रयोग के तौर पर आजमाया गया जो कि आख़िरकार सफल भी हुआ था. ये प्रयोग पूरे देश में आजमाया गया.

इसी प्रयोग में मुंबई में भी जोर आजमाईश हुई थी. मुंबई में जिस प्रकार से एक इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोला गया था उसको बल उद्धव ठाकरे आदि के बयानों से मिला था जिन्होंने मिली जुली सरकार से कोई ऐसा स्पस्ट संदेश नहीं दिया समाज को जो महाराष्ट्र में एक साफ़ और निर्विवाद सोच पैदा कर सके. यहाँ तक कि संसद में भी विरोधियो के तेवर तल्ख़ रहे थे. लेकिन अब CAA और NRC के नाम पर कोहराम मचाने वाले वो तमाम लोग खामोश हो गये हैं क्योंकि उसी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है एक दुर्दांत आतंकी.

ध्यान देने योग्य है कि इस आतंकी का नाम मोफा अली गाजी है.  बांग्लादेश में 2002 में एक मस्जिद में तीन विस्फोट करने के सिलसिले में वांछित एक व्यक्ति को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने 42 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया जो मस्जिद के अंदर एक और बाहर दो विस्फोट करने की घटना में शामिल था। अब संभवतः बंगलादेश अपने देश में वांछित इस दुर्दांत के प्रत्यर्पण की मांग करे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share